राधाचरण सेठ की गिरफ्तारी पर बोले नीतीश के मंत्री ... जान बूझकर विपक्षी नेता को BJP कर रही परेशान; शाह के आने से नहीं पड़ने वाला फर्क

राधाचरण सेठ की गिरफ्तारी पर बोले नीतीश के मंत्री ... जान बूझकर विपक्षी नेता को BJP कर रही परेशान; शाह के आने से नहीं पड़ने वाला फर्क

PATNA : जदयू एमएलसी राधाचरण सेठ को ईडी ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। एमएलसी के आवास और कार्यालय पर 15 घंटे की छापेमारी के बाद ईडी ने उन्हे आरा से गिरफ्तार किया है। इसके बाद आज एमएलसी को ईडी के विशेष कोर्ट मे पेश करेगी। वहीं, अब इसको लेकर जब बिहार सरकार के उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि- यह भाजपा की साजिश है। 


दरअसल, बिहार सरकार के मंत्री से जब यह सवाल किया गया कि आपके पार्टी के एक एमएलसी को ईडी की टीम ने अरेस्ट कर लिया है। इसके बाद विजेंद्र यादव ने कहा कि- ये तो भाजपा के लोग बारी - बारी से विपक्ष के नेता को परेशान करने के लिए कर ही रहे हैं। इसमें नया क्या है वो तो चाहते ही हैं कि विपक्ष एकजूट न हो। लेकिन, विपक्ष एकजूट है और इसबार उनको हर तरीके से जवाब दिया जाएगा। 


इसके आलावा जब मंत्री से संसद के विशेष सत्र को लेकर कहा कि - इसमें वन नेशन- वन इलेक्शन पर जब बात नहीं होगी तो कमेटी क्यों बनायी। ये पहले भाजपा वाले को बताना चाहिए। इस विशेष सत्र में वो लोग क्या करेगा नहीं करेगा हम लोगों को थोड़े न अधिक कुछ बताया है। वो लोग तो सबकुछ अपनी मर्जी से कर ही रहे हैं। इसमें क्या ही होगा। 


इसके साथ ही साथ आगामी 16 सितम्बर को केंद्रीय गृह मंत्री के सीमांचल दौरे को लेकर विजेंद्र यादव ने कहा कि उनके आने या नहीं आने से बिहार में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला नहीं है। अब बिहार की जनता उनके झूठ और ढकोसला को अच्छी तरह से समझ चुकी है। वो कहीं आए - कहीं जाएं उससे हमको क्या मतलब है। इसमें कोई फर्क थोड़े न पड़ने वाला है। हर किसी को हर जगह आने जाने का अधिकार है। इसमें कौन सी नई बात है। 


इधर, ललन सिंह के बैठक में नहीं जाने और विपक्षी गठबंधन के अनबन को लेकर उन्होंने कहा कि - हमारे बीच कहीं कोई भी अनबन वाली हालत नहीं है। सबकुछ सही है हमलोग के बीच। हमारी पार्टी के तरफ से संजय झा जी वहां गए थे तो बैठक हुई और सभी चीज़ों पर अच्छे तरीके से बातचीत हुई है। हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह डेंगू से बीमार है, इस वजह से वो दिल्ली नहीं गए।