राजधानी में अचानक से कई राउंड चली गोलियां, जमकर हुई रोड़ेबाजी; इलाके में दहशत

राजधानी में अचानक से कई राउंड चली गोलियां, जमकर हुई रोड़ेबाजी; इलाके में दहशत

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां बीती रात जमकर रोड़ेबाजी औऱ गोलीबारी चलने की बाते सामने आई है। यह  पूरा मामला नदी थाना क्षेत्र के आलमपुर का है। जहां बीती रात दो पक्षों में एक छोटी सी बात को लेकर  विवाद इतना गहरा गया की रात में ही कई राउंड गोलियां और रोड़ेबाजी चलने की बाते सामने आई है। हालांकि गोली चलने औऱ रोड़ेबाजी की बात नदी थाना की पुलिस को बताई गई। 


वहीं, घटना की सुचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच पुलिस मामले की जांच की है। इस घटना को लेकर आलमपुर के ग्रामीणों ने बताया कि दो दिन पहले आलमपुर पानी टँकी के पास की मूर्ति गंगा नदी में विसर्जन के लिए पक्की दरगाह ले जाया गया। जिसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने कहा कि तुमलोग यहां कैसे चले आये मूर्ति विसर्जन के लिए तुमलोग को बता दिया जाएगा औऱ ठीक दो दिनों बाद रात के समय आलमपुर पंचायत भवन के पास बीच सड़क  जमकर रोड़ेबाजी की गई औऱ कई राउंड आसमानी फायरिंग भी की गई।


इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है और लोगों से घटना के बारे में जानने में लगी हुई है। इस मामले में नदी थाना के थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के विवाद को लेकर दो पक्ष आलमपुर औऱ कच्ची दरगाह के लोग बीती रात आमने सामने हो गए। आलमपुर पक्ष के लोग गांव के किसी शादी समारोह में मौजूद थे तभी दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा गाली गलौज की गई।