प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा, 12 मई को पटना में रोड शो 13 को हाजीपुर में रैली, चिराग पासवान ने तैयारियों का लिया जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा, 12 मई को पटना में रोड शो 13 को हाजीपुर में रैली, चिराग पासवान ने तैयारियों का लिया जायजा

HAJIPUR: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में एनडीए ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने के लिए एनडीए के तमाम बड़े नेता बिहार में पसीना बहा रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में अबतक सात चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। 


लोकसभा चुनाव के बीच पहली बार पीएम मोदी का पटना में रोड शो करने जा रहे हैं। पीएम मोदी आगामी 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। वही अगले दिन 13 मई को हाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। हाजीपुर में एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान के पक्ष में वोट मांगेंगे। पीएमओ से इसकी मंजूरी मिलने के बाद तैयारियां तेज कर दी गई हैं।


हाजीपुर में प्रधानमंत्री की चुनावी रैली से पहले सोमवार को सभा स्थल का जायजा लेने एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान पहुंचे। चिराग पासवान ने पूरी तैयारी का जायजा लिया। पीएम मोदी 13 मई को चिराग पासवान के लिए हाजीपुर के कुतुबपुर में जनसभा करेंगे। इस बात की जानकारी खुद चिराग पासवान ने दी। कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला चुनाव प्रचार हमारे कर्मभूमि जमुई से शुरू किए हैं। अब वह हमारे पिता के कर्मभूमि में आ रहे हैं। 


जिसकी एक बड़ी जिम्मेदारी निभानी के संकल्प के साथ हाजीपुर की जनता से आशीर्वाद लेने निकले हैं। प्रधानमंत्री जी का आना मेरे मनोबल को बढाने वाला होगा। हाजीपुर की जनता के उत्साह को भी बढ़ाने वाला कार्यक्रम होगा। आज उन्होंने पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया। चिराग पासवान ने कहा कि बहुत दिन बाद प्रधानमंत्री हाजीपुर आ रहे हैं। जिसे लेकर हाजीपुर की जनता में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।


 चिराग ने कहा कि पिता जी रामविलास पासवान के चुनाव प्रचार के लिए 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाजीपुर आए थे। पापा इस दुनियां में नहीं रहे और आज बिना उनके वो हाजीपुर आ रहे है मेरे लिए यह मायने रखता है ऐसे समय में उनके साथ की ज्यादा जरूरत मुझे महसूस होती है।