पुल के पिलर में फंसे रंजन को निकलने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, उपेंद्र कुशवाहा मौके पर मौजूद

पुल के पिलर में फंसे रंजन को निकलने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, उपेंद्र कुशवाहा मौके पर मौजूद

SASARAM: रोहतास के नासरीगंज में सोन नदी पर बने पुल के पाया में फंसे 11 साल के बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। पिछले 24 घंटे से पिलर के बीच फंसे बच्चे को निकालने के लिए एनडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम कोशिश कर रही है। मौके पर बच्चे के परिजन समेत लोगों की भारी भीड़ भी मौजूद है। इसी बीच आरएलजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं।


घटनास्थल पर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे एनडीआरएफ और जिला प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत कर हालात की जानकारी ली है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि स्थानीय प्रशासन के अलावे रेस्क्यू टीम से उनकी बात हुई है। अधिकारी बता रहे हैं कि बच्चा ठीक है और उसके जल्द ही निकलने की संभावना जताई जा रही है। उन्होंने कहा कि बच्चा कई घंटों से फंसा हुआ है जो काफी चिंता का विषय है। बच्चे को पिलर से निकालने के लिए जगह बना ली गई है।


बता दें कि खिरियाव गांव का रहने वाला 11 साल का रंजन बुधवार की सुबह से ही घर से लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। रंजन घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुल के पिलर में फंसे होने की जानकारी परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची एनडीआरएफ, पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने बच्चे को सकुशल बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।