पुलिस के हत्थे चढ़ा बिहार का शातिर शराब माफिया, लंबे दिनों से दे रहा था चकमा

पुलिस के हत्थे चढ़ा बिहार का शातिर शराब माफिया, लंबे दिनों से दे रहा था चकमा

MADHEPURA: मधेपुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने जिले के सबसे बड़े शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को लंबे समय से विवेक सिंह की तलाश थी। पुलिस ने इससे पहले शराब माफिया के गुप्त अड्डे में छिपाकर रखे गए शराब की खेप को बरामद किया था।


पुलिस ने विवेक सिंह की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा रखा था लेकिन शातिर विवेक सिंह हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग निकलता था लेकिन आखिरकार वांछित शराब माफिया पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पूरे मामले पर मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मधेपुरा एसपी द्वारा शराब के कांडों में वांछित अभियुक्तों के विरूद्ध लगातार समीक्षा कर गिरफ्तारी के लिए दिशा-निर्देश दिया जा रहा है तथा वांछित शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है। 


गणतंत्र दिवस को लेकर शराब माफिया के विरूद्ध विशेष छापेमारी का अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज पुलिस ने मुसहरनिया, वार्ड 6 निवासी शराब, आर्म्स एवं अन्य कई कांडों के वांछित शराब माफिया विवेक सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। एएसपी ने बताया कि शराब माफिया विवेक सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी। विवेक सिंह की गिरफ्तारी से जिले के अन्य शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है।