'PM मोदी ने कर रखा है मौन व्रत ...', पांचवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछा सवाल, कहा - इन मुद्दों पर अबतक क्यों हैं मौन

'PM मोदी ने कर रखा है मौन व्रत ...', पांचवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछा सवाल, कहा - इन मुद्दों पर अबतक क्यों हैं मौन

PATNA : देश भर में लोकसभा चुनाव 2024 अब अंतिम दौर से गुजर रहा है। अबतक देश भर में चार चरणों का मतदान हो चूका है और पांचवें चरण का मतदान 20 जून को होना है। ऐसे में अब इस फेज की वोटिंग से पहले बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने सवाल किया है कि, बिहार की 40 में से 39 सीटों पर अपना कब्ज़ा ज़माने के बाद भी एनडीए ने बिहार के विकास के लिए कौन सा कार्य किया है पिछले पांच सालों में इसका हिसाब दें ? 


बिहार के नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लटफॉर्म एक्स के जरिए पोस्ट करते हुए पीएम से सवाल किया है कि, आप नौकरी पर मौन हैं, इतना ही नहीं बेरोजगारी पर मौन, महंगाई पर मौन, गरीबी पर मौन,पलायन पर मौन, किसानों पर मौन, बेटियों पर मौन,छात्रों पर मौन, शिक्षा पर मौन, मुद्दों पर मौन और इसके बाद पेपर लीक पर मौन साथ ही साथ बिहार का सबसे बड़ा मुद्दा  विशेष राज्य के दर्ज़ा पर मौन है। 


तेजस्वी ने कहा है कि, प्रधानमंत्री जी नकारात्मकता में इतने डूब चुके है कि विकास-निवेश और बिहार की बेहतरी के बारे में कभी कोई सकारात्मक बात नहीं करते? 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद देने के बावजूद मोदी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया? ये 𝟓 वर्ष में सिर्फ़ चुनाव में वोट लेने आते है, उसके बाद बिहार को दरकिनार कर देते है। 


उधर, इससे पहले बीते कल एक चुनावी जनसभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने बिहार के लोगों के साथ लगातार सौतेला व्यवहार किया है। भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है। 15 सालो में बीजेपी की सरकार ने बिहार में कुछ नहीं किया हैं सिर्फ ये लोग झुमलेबाजी करते हैं। तेजस्वी यादव ने आगे कहा है कि डॉक्टर ने हमें लगातार बेड रेस्ट करने के लिए सलाह दी है, लेकिन हम लोगों ने ठान लिया है कि जब तक मोदी जी को खदेड़ नहीं देंगे तब तक हम लोग स्थिर नहीं रहेंगे।