पटना में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो शुरू, पीएम के साथ सीएम नीतीश भी मौजूद

पटना में प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो शुरू, पीएम के साथ सीएम नीतीश भी मौजूद

PATNA: पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू हो गया है। भट्टाचार्या रोड से शुरू हुए पीएम मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी पीएम मोदी के रथ पर मौजूद हैं।


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में पहली बार रोड शो कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। तय समय पर पीएम मोदी का काफिला भट्टाचार्या रोड पहुंचा, जहां से वे अपनी गाड़ी छोड़कर बीजेपी के रथ पर सवार हुए। 


उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के अलावा रविशंकर प्रसाद रथ पर सवार होकर रोड शो के लिए निकले हैं। पटना में जिस रूट से पीएम का रोड शो गुजरने वाला है लोगों की भारी भीड़ मौजूद है। पीएम मोदी और मुख्यमंत्री हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। 


पटना के भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होकर पीएम मोदी का रोड शो पीरमुहानी, उमा सिनेमा, कदमकुआं, ठाकुरबाड़ी, बाकरगंज होते हुए उद्योग भवन जाकर समाप्त होगा। सड़कों पर की गई बैरिकेडिंग के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए बेकरार दिख रहे हैं। प्रधानमंत्री हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं।