पत्नी संग अगले महीने पटना आएंगे तेजस्वी, बोले भोला यादव.. खरमास के बाद होगा बहुभोज

पत्नी संग अगले महीने पटना आएंगे तेजस्वी, बोले भोला यादव.. खरमास के बाद होगा बहुभोज

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गुरुवार को अपनी दोस्त रेचल के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। 9 दिसंबर को दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर शादी संपन्न हो गया। शादी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मां राबड़ी देवी आज दिल्ली से पटना लौंट आईं हैं। पटना आने पर मीडिया ने जब सवाल किया कि तेजस्वी और बहू रेचल पटना कब आएंगे तब राबड़ी देने ने उसका जवाब नहीं दिया लेकिन यह जरूर कहा कि सबकों मिठाई खिलाऊंगी। यही सवाल जब मीडिया ने लालू परिवार के सबसे करीबी माने जाने पूर्व विधायक भोला यादव से की तब उन्होंने कहा कि तेजस्वी और बहूरानी एक महीने बाद पटना आएंगे।


भोला यादव ने यह भी कहा कि खरमास के बाद ही पटना में बहुभोज का आयोजन होगा। शादी में शामिल होने से जो लोग छूट गये है उन सभी लोगों को बहुभोज में आमंत्रित किया जाएगा। 


भोला यादव ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव की पत्नी रेचल समाज की बहू है और राज्य की भी बहू हैं। इस संबंध में अब किसी तरह की चर्चा नहीं होनी चाहिए। अब जो सामने है उसी पर चर्चा होनी चाहिए। भोला यादव ने कहा कि राजद पार्टी की तरफ से दोनों जोड़े को मैं बधाई और शुभकामना देता हूं। 


वही साधु यादव के बयान पर भोला यादव ने कहा कि ऐसे लोगों के बयान पर ध्यान नहीं देना चाहिए। ऐसे बयान पर कोई टिका टिप्पणी भी उचित नहीं है। साधु यादव अमर्यादित और सीमा से बाहर की बातें कर रहे हैं। किसी की बहू पर टिका टिप्पणी करना ओझी हरकत हैं। ऐसी हरकत साधु यादव को नहीं करनी चाहिए।