BIG BREAKING-पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी, दो गुटों में मारपीट के बाद जमकर हुई फायरिंग, कैंपस में दहशत का माहौल

BIG BREAKING-पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी, दो गुटों में मारपीट के बाद जमकर हुई फायरिंग, कैंपस में दहशत का माहौल

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में  स्थापित अपने शुरूआती दिनों से भी काफी सुर्ख़ियों में रहा है। अपने शुरूआती दिनों में अपनी पढ़ाई और जेपी आंदोलन को लेकर चर्चा में रही यह यूनिवर्सिटी अब बमबाजी और रंगदारी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं। ऐसे में अब एक ताजा मामला पटना यूनिवर्सिटी कैंपस से ही निकल कर सामने आया है। जहां, अभी-अभी बमों और गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा  कैंपस गूंज उठा ह।  


मिली जानकारी के अनुसार, पटना यूनिवर्सिटी का कैंपस अभी-अभी बमों और गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा है। सूचना के मुताबिक दो असामाजिक तत्वों ने गोली चाई है। यह मामला छात्र गुटों में हुई झड़प की बताई जा रही है। फिलहाल फायरिंग और मारपीट की घटनाओं से कैंपस में दहशत का माहौल है। 


वहीं, इस घटना की सुचना के बाद विश्वविद्यालय कैंपस में मौजूद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गयी है। इसके बाद पीरबहोर थाना की पुलिस मौका-ए- वारदात पर पहुंच गई है। फिलहाल इस पुरे मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में अभी तक कोई गिरफ्तारी की सूचना निकल कर सामने नहीं आयी है। 


आपको बताते चलें कि, पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में लगातार हो रही मारपीट, बमबाजी और गोलीबारी से कैंपस के छात्रों में डर का माहौल बन गया है। यहां कब किस पर बम छर्रा और गोली लग यह कोई भी नहीं जानता है। इस साल सात महीने में 15 बार पीयू कैंपस में बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी और मारपीट जैसी घटनाएं हुई हैं।