पटना सेक्स रैकेट से जुड़े तार; स्कूल संचालक की बेटी को प्यार के जाल में फंसा किया किडनैप, पुलिस ने छुड़ाया

पटना सेक्स रैकेट से जुड़े तार; स्कूल संचालक की बेटी को प्यार के जाल में फंसा किया किडनैप, पुलिस ने छुड़ाया

PATNA: पटना के सेक्स रैकेट से जुड़े अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के बड़े स्कूल संचालक की बेटी से फेसबुक के जरिए दोस्ती गांठ कर प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद लड़की को इन अपराधियों ने किडनैप कर लिया।


मामला मुजफ्फरपुर के काजी मुहम्मदपुर थानाक्षेत्र का है जहां एनएच-28 के कनारे मौजूद एक बड़े स्कूल संचालक की बेटी के साथ पहले तो सेक्स रैकेट के मेंबर ने फेसबुक के जरिए प्यार के जाल में फंसाया फिर उसे किडनैप कर लिया। इसके बाद मामला जब पुलिस में दर्ज कराया गया तो पुलिस हरकत में आयी।


पुलिस ने पटना और महनार इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी कर युवती को 36 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। साथ ही अपहरण में शामिल दो शातिरों को भी पुलिस ने धर दबोचा। सेक्स रैकेट संचालक आर्यन उर्फ सन्नी के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर पटना के बुद्धा कॉलोनी के कृष्णा नगर इलाके के रीना रेजीडेंसी के फ्लैट नंबर 503 में छापेमारी की गयी। आर्यन वहां से लड़की को लेकर निकल चुका था।


पटना के जिस फ्लैट में पुलिस ने छापेमारी की वहां से पुलिस को सात बोतल शराब भी मिली है। इसके बाद महनार में छापेमारी की गयी। जहां एक खाली और सुनसान मकान से स्कूल संचालक की बेटी को बरामद कर लिया गया।