पटना साहिब सीट हार रही बीजेपी, दीपांकर बोले...डर के कारण रोड शो कर रहे नरेंद्र मोदी

पटना साहिब सीट हार रही बीजेपी, दीपांकर बोले...डर के कारण रोड शो कर रहे नरेंद्र मोदी

PATNA : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। इसकी तैयारियां आज पूरी कर ली जाएगी। रविवार को ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि बिहार में कोई प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। उधर, पीएम मोदी के रोड शो को लेकर विपक्ष भी हमलावर है। माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि मोदी जी को जिस जगह अपनी हार नजर आती है, वहां वह रोड शो करने लगते हैं। कर्नाटक और बैंगलुरू में उन्होंने बजरंग बली का नाम लेकर रोड शो किया थाकल 12 मई को  नतीजा हुआ कि वहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ गया। अब पटना साहिब सीट पर संशय बना हुआ है। बीजेपी को लग रहा है कि यह सीट कही हाथ से न निकल जाए। जिसके लिए नरेंद्र मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करने जा रहे हैं। 


बता दें कि पटना साहिब की जनता रविशंकर प्रसाद से इस बात को लेकर नाराज हैं कि पिछले 5 साल में उन्होंने न तो एक बार भी दर्शन दिया है और न ही किसी से मिले। किसी भी इलाके में चले जाएं, वहां के लोग यही बात कर रहे हैं। हाल यह है कि रविशंकर प्रसाद जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां उनका विरोध होने लगता है। पिछले दिनों ही रविशंकर प्रसाद के विरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने भी कहा कि जिस सीट को लेकर बीजेपी को लगता है कि हम वह सीट हम हार रहे हैं, वहां नरेंद्र मोदी रोड शो करने चले जाते हैं। यही हाल पटना साहिब सीट का भी है। जहां संशय की स्थिति बनी हुई है। जिसे देखते हुए मोदी जी 12 मई को पटना की जनता को मनाने आ रहे हैं। 


दीपांकर भट्टाचार्य ने फर्स्ट बिहार से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी जी एक बार बोल रहे थे कि वह हेलिकॉप्टर से बाइ रोड आए हैं। दीपांकर ने चुटकी लेते हुए कहा कि 12 मई को कैसा रोड शो होगा। बाइ एयर वाला होगा या टेम्पू वाला होगा? यह हम कल ही देखेंगे। पटना में रोड शो पर दीपांकर ने कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, रोड शो कर सकते हैं। आमतौर पर हमने देखा है कि चुनाव में उनके मन में जब संशय होता है कि चुनाव हमारे पक्ष में नहीं जा रहा है, तब वह रोड शो करते हैं। कर्नाटक और बैंगलुरू में रोड शो करते उन्हें देखा गया था। वहां वह बजरंग बली का नाम लेकर रोड शो कर रहे थे। लेकिन चुनाव परिणाम भाजपा के खिलाफ चला गया और बिहार में भी ऐसा ही होने वाला है।


दीपांकर ने कहा कि मोदी को जनता से डरना चाहिए। इतने दिनों तक लोगों को डराकर मोदी ने शासन किया है। दस साल तक लोगों से झूठ बोला और उनको गुमराह किया है। इसके अलावा मोदी ने कोई काम नहीं किया है। ऐसे तानाशाह को जनता से डरना चाहिए। यदि उनके मन में थोड़ा सा भी डर पैदा हुआ है तो हिन्दुस्तान की जनता को मेरा सलाम है कि जनता ने तानाशाह के मन में डर पैदा कर दिया है। मोदी जी घबराये हुए हैं। उनमें बौखलाहट देखने को मिल रही है। खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे की तर्ज पर भाषण दे रहे हैं, उनके भाषण और चेहरे को देखकर ऐसा लगता है। 


बता दें कि पीएम मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करने वाले हैं। पीएम का यह रोड शो डाकबंगला चौराहा से शुरू होगा और उद्योग भवन जाकर समाप्त हो जाएगा। पीएम के रोड शो को लेकर बीजेपी की तैयारी अंतिम चरण में है। इसे मेगा शो बनाने में बीजेपी लगी हुई है। डाक बंगला चौराहा (श्रीराम चौक) से शुरू होकर पीएम मोदी का रोड शो डाकबंगला, एसपी वर्मा रोड, एग्जीबिशन रोड चौराहा से उमा सिनेमा होते हुए कदमकुआं, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड और फिर बाकरगंज होते हुए उद्योग भवन आकर रोडशो समाप्त हो जाएगा।