पटना में हथियार सप्लायर को पुलिस ने किया अरेस्ट, दो हाइजेनिक पिस्टल और 24 गोलियां बरामद

पटना में हथियार सप्लायर को पुलिस ने किया अरेस्ट, दो हाइजेनिक पिस्टल और 24 गोलियां बरामद

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध पर पुलिस नकेल कसने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. बिहार में अपना पांव पसार रहे झारखंड के एक हथियार तस्कर को पुलिस ने अरेस्ट किया है. सप्लायर के पास से दो हाइजेनिक पिस्टल और दो दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 


घटना पटना जिले के बिहटा थाना इलाके की है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए  टीपीएस उच्च विद्यालय के पीछे से एक तस्कर को हथियारों के जखीरे के साथ अरेस्ट किया है. पकड़े गए हथियार तस्कर की पहचान बाबा उर्फ तिवारी के रूप में की गई है. जो झारखंड के धनबाद का रहने वाला बताया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो झारखंड का यह हथियार तस्कर बिहटा में अपना पांव पसार चुका था.


बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा के मुताबिक हथियार तस्कर बाबा उर्फ तिवारी एक शातिर अपराधी भी है. उसे बिहटा में एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हाईजेनिक हथियार, कारतूस की सप्लाई करनी थी, लेकिन इसकी सूचना झारखंड के वरीय पुलिस अफसर को मिल गई. पटना पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए दो हाइजेनिक पिस्टल और दो दर्जन जिंदा कारतूसों के साथ उसे अरेस्ट कर लिया. बिहटा पुलिस ने थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर में छापेमारी कर शातिर अपराधी छोटे सरकार के भाई राहुल कुमार को भी गिरफ्तार किया है.