पटना में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बेखौफ बदमाशों ने दुकान में घुसकर मारी ताबड़तोड़ 4 गोली

 पटना में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, बेखौफ बदमाशों ने दुकान में घुसकर मारी ताबड़तोड़ 4 गोली

PATNA : राजधानी पटना के बिहटा इलाके में मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान बदमाशों ने दुकान में लूटपाट और तोड़फोड़ भी किया. जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को भून दिया. लूट और रंगदारी को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है. अभी कुछ ही दिन पहले पटना के बेउर जेल में बंद बिहटा इलाके के एक कुख्यात अपराधी ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसकी खबर मीडिया में भी आई थी. इसे लेकर मामला भी दर्ज कराया गया था.


वारदात पटना के बिहटा थाना क्षेत्र की है. यहां मंगलवार की देर शाम आधा दर्जन अपराधियों ने बिहटा के सब्जी बाजार ज्वेलर्स दुकान में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग जुटते सभी अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. मृतक की पहचान मां विंध्यवासिनी ज्वेलर्स के मालिक मंटू कुमार गुप्ता के रूप में की गई. 


इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि बदमाशों ने दुकान में लूटपाट भी की और सोना और चांदी लूटकर फरार हो गए. वारदात के बाद पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी अशोक मिश्रा, एएसपी संतोष कुमार सहित नेउरा थाना, मनेर थाना, बिक्रम थाना और रानी तालाब थाना की पुलिस टीम के साथ पहुंचे. 


पुलिस को जानकारी मिली है कि तीन बाइक पर सवार छह अपराधी दुकान के बाहर पहुंचे थे. इसमें कुछ नकाबपोश थे, जिन्होंने अपना चेहरा ढका था. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मंटू कुमार गुप्ता के स्टाफ नीरज कुमार को भी बड़ी बेरहमी से पीटा, जिसके कारण वह जख्मी हो गया. जख्मी युवक नीरज कुमार ने भी पुलिस को बताया कि अपराधी आधा दर्जन की संख्या में थे.