पटना में पुलिस ने गर्भवती महिला को टॉर्चर किया, तीन दिनों तक कस्टडी में रखकर की पिटाई

पटना में पुलिस ने गर्भवती महिला को टॉर्चर किया, तीन दिनों तक कस्टडी में रखकर की पिटाई

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पुलिस पर गर्भवती महिला को तीन दिनों तक कस्टडी में रखकर टॉर्चर करने का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस कस्टडी में ही अचानक गर्भवती महिला की तबीयत काफी बिगड़ गई जिसके बाद उसे बुधवार की शाम में पीएचसी में केस के अनुसंधानकर्ता द्वारा भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने बताया कि उसका गर्भपात हो गया है. 


घटना फतुहां थाना क्षेत्र का है. इधर, इस बारे में महिला की सास राजमंती देवी और ससुर ने पुलिस पर गर्भवती महिला से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक को कई लोगों के खिलाफ शिकायत देने की बात कही है. जब पुलिस से इस संबंध में पूछा गया तो कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. महिला को दूसरी शादी करने के आरोप में पुलिस अपने साथ ले गई थी. 


आपको बता दें कि महिला पहले पति के घर से भागकर दूसरी शादी करने की आरोपी है. दूसरी शादी करने के बाद अपने नए ससुराल खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोसिमपुर गांव में पति के घर रह रही थी. महिला के ससुर राजेश्वर प्रसाद की मानें तो 17 मई को रात में उसके पहले पति के गांव के कुछ लोगों के साथ फतुहा और खुसरूपुर पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की थी और पीड़ित महिला के साथ काफी मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया था. इसके बाद पुलिस उसे फतुहा थाना लेकर चली गई थी. पीड़ित महिला पांच महीने की गर्भवती थी तथा इसका इलाज जारी था. महिला के ससुर के अनुसार, पुलिस ने महिला को तीन दिन तक कस्टडी में रखा और उसके साथ मारपीट किए जाने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई और गर्भपात हो गया.