पटना में बेखौफ बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से 3 घायल, छेड़खानी को लेकर हुआ था विवाद

पटना में बेखौफ बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से 3 घायल, छेड़खानी को लेकर हुआ था विवाद

PATNA : राजधानी पटना में बेखौफ हो चुके अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र स्थित रीकाबगंज इलाके का है। यहां आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बाद फायरिंग और रोड़ेबाजी की घटना हुई है। फायरिंग की इस घटना में एक पक्ष के तीन लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि एक गुट के देवेंद्र राय ने अपने इलाके में चैता कार्यक्रम का आयोजन कराया था। कार्यक्रम के दौरान बार-बालाओं के नाच का भी इंतजाम किया गया था। इसी दौरान बच्चा राय गुट के लोग कार्यक्रम में पहुंचे बार-बालाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। जब देवेंद्र राय के लोगों ने इसका विरोध किया तो बच्चा राय गुट के लोग मारपीट करने लगे।


शनिवार की सुबह देवेंद्र राय गुट के लोग बच्चा राय के घर पहुंचे और घर के बाहर टहल रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें बच्चा राय के गुट के कुंदन कुमार, अजित कुमार और राज कुमार को गोली लग गई। तीनों को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे कड़ी पूछताछ जारी है। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है।