पटना में बड़े स्क्रीन पर देंखे LIVE IPL मैच, जगजीवन स्टेडियम में BCCI करेगा आयोजन, 4-5 मई को एंट्री बिलकुल फ्री

पटना में बड़े स्क्रीन पर देंखे LIVE IPL मैच, जगजीवन स्टेडियम में BCCI करेगा आयोजन, 4-5 मई को एंट्री बिलकुल फ्री

PATNA: क्रिकेट प्रेमियों के अच्छी खबर है। पटना में अब बड़े स्कीन पर आप आईपीएल का लाइव मैच देख सकेंगे। पटना के जगजीवन स्टेडियम में आईपीएल फैन पार्क पहली बार इस तरह का आयोजन करने जा रहा है। 4 से 5 मई को इसका लाइव टेलिकास्ट होगा। जगजीवन स्टेडियम में बड़ा स्कीन लगाया जा रहा है जिस पर आप आईपीएल मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।


 मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क नहीं देना पड़ेगा क्योंकि जगजीवन स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री फ्री है। BCCI की तरफ से इसका आयोजन होगा। इस तरह का आयोजन 50 शहरों में आईपीएल फैन पार्क करने जा रहा है जिसमें पटना भी एक शामिल है। यहां अपने दोस्तों के साथ बिल्कुल फ्री में लाइव मैच बड़े स्कीन पर देख सकेंगे। 4 और 5 मई को दिन के मैच के लिए दोपहर 2:30 बजे और शाम 6:30 बजे जगजीवन स्टेडियम का गेट खुलेगा।


बता दें कि 4 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला होगा तो वही 5 मई को किंग्स इलेवन पंजाब-चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स का मुकाबला कोलकता नाइट राइडर्स से होगा। इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गयी है।