पटना में 2 घंटे के भीतर अपराधियों ने 7 लोगों को मारी गोली, पुलिस की उड़ी नींद

पटना में 2 घंटे के भीतर अपराधियों ने 7 लोगों को मारी गोली, पुलिस की उड़ी नींद

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध को कंट्रोल करने में पुलिस पूरी तरह फेल साबित हो रही है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां महज दो घंटे के भीतर अपराधियों ने दो बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने दो घंटे के भीतर 7 लोगों को गोली मार दी. इन घटनाओं में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अभी भी 6 लोग घायल बताये जा रहे हैं. जिन्हें इलाज एक लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. देर शाम हुई दो बड़ी वारदात के कारण पटना पुलिस की नींद उड़ गई है. 


जमीन विवाद में गोली लगने से एक की मौत, तीन जख्मी
पहली वारदात पटना जिले के मनेर थाना इलाके की है. जहां शेरपुर के रामपुर और खासपुर चकिया टोला के रहने वाले दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई है. दोनों पक्षों की ओर से हुई इस गोलीबारी की घटना में 4 लोगों को गोली लग गई. जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश राय और मिथलेश राय के बीच कई सालों से जमीं को लेकर विवाद चला आ रहा था. बुधवार की देर शाम दोनों के बीच मामला इतना बाद गया कि खुनी संघर्ष में एक व्यक्ति की जान चली गई. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मनेर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस इलाके में कैंप कर रही है. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है. 


पटना IIT कैंपस में अपराधियों ने तीन लोगों को मारी गोली
दूसरी बड़ी वारदात पटना जिले के बिहटा थाना इलाके की है. जहां पटना IIT कैंपस में अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. गोली लगने के कारण तीनों लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी घायक व्यक्ति किसी कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करने वाले लोग हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक चार बाइक पर 8 की संख्या में हथियारबंद अपराधी आये थे. जिन्होंने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि रंगदारी को लेकर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन कर रही है.