पटना के VVIP इलाके में अपार्टमेंट के कमरे से मिला महिला का शव, सुसाइड नोट में धोखा मिलने की बात

पटना के VVIP इलाके में अपार्टमेंट के कमरे से मिला महिला का शव, सुसाइड नोट में धोखा मिलने की बात

PATNA : खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां एक अपार्टमेंट के कमरे से महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना एसकेपुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड़ स्थित एक अपार्टमेंट की है। महिला का शव अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 306 में फंदे से लटका पाया गया, जबकि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। शव तीन से चार दिन पुराना प्रतीत होता है।


महिला की पहचान छपरा के दिघवारा निवासी दीपक मिश्रा की पत्नी 28 वर्षीय पूजा देवी के रूप में की गई है, जो एक निजी कंपनी में काम करती थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में कई लोगों से घोखा खाने के बाद आत्महत्या करने की बात लिखी गई है।


पुलिस के मुताबिक पूजा एक निजी कंपनी में काम करती थी। अपार्टमेंट में रहनेवाले लोगों पुलिस को सूचना दी थी कि फ्लैट नंबर 306 से दुर्गंध आ रही है। दरवाजे को धक्का देकर खोला तो पंखे के हुक से महिला का शव लटका पाया गया। मामले की जांच के लिए पुलिस एफएसएल की भी मदद ले रही है।आसपास के लोगों का कहना था कि कमरा पिछले तीन-चार दिनों से बंद था।


कमरे से मिले सुसाइड नोट में कई लोगों से धोखा मिलने की बात लिखी गई है। महिला ने लिखा है कि उसका एक बेटा है जिसे वह बेहद प्यार करती है। पुलिस ने महिला के पति दीपक मिश्रा और फ्लैट में कमरा दिलाने वाले मो. आशिफ को बुलाया है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।