पति, पत्नी और वो: नर्स के चक्कर में पति बना हैवान, डेढ लाख की सुपारी देकर पत्नी की कराई हत्या

पति, पत्नी और वो: नर्स के चक्कर में पति बना हैवान, डेढ लाख की सुपारी देकर पत्नी की कराई हत्या

BEGUSARAI: बेगूसराय में दिनदहाड़े पति के सामने पत्नी की हत्या किये जाने के मामले का खुलासा आज पुलिस ने किया है। हत्या में  शामिल पति समेत अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वही हत्या में प्रयोग किये गये हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 


बताया जाता है कि बलिया थानन्तर्गत बरबीधी गांव निवासी प्रशांत कुमार पत्नी मोना रानी के साथ बाइक से बाबा हरिगिरि धाम पूजा करने जा रहे थे। इसी दौरान बखरी थाना क्षेत्र के जोकयाही पुल के पास बाइक सवार अपराधियों ने प्रशांत कुमार की पत्नी मोना रानी की मोबाइल छीनने के बहाने उसे गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले की जांच के लिए बखरी डीएसपी चंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने सबसे पहले मृतका के पति प्रशांत कुमार को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान मृतका के पति ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। 


मृतका के पति प्रशांत कुमार ने बताया कि 2010 में उसने दिल्ली में मोना रानी नामक लड़की से लव मैरिज किया था। मोना से शादी करने के बाद वह खगड़िया में रहने वाले अपने बड़े भाई जो पेशे से डॉक्टर हैं उनके अस्पताल में दवा दुकान चलाने लगा। जहां उसे एक नर्स से प्यार हो गया। नर्स से पति के चल रहे  प्रेम-प्रसंग की जानकारी प्रशांत की पत्नी को चल गयी। जिसके बाद वह इस संबंध का विरोध करने लगी। आए दिन इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था। 


एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नर्स से प्रेम-प्रसंग होने की वजह से ही प्रशांत की पत्नी और उसकी प्रेमिका के बीच भी कई बार झगड़ा हो चुका था। रोज दिन के झगड़े से परेशान प्रशांत ने सुनील कुमार नामक अपराधी को पत्नी की हत्या की सुपारी दे दी। डेढ़ लाख रुपये में उसने पत्नी की हत्या का सौदा किया। जिसके बाद सुनील ने एक अन्य अपराधी साहेब चौधरी से मिलकर पूरी घटना की साजिश रच डाली। साजिश के तहत ही प्रशांत अपनी पत्नी को लेकर मंदिर जा रहा था रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने पति समेत तीन अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वही हत्या में प्रयोग किये गये हथियार को भी बरामद कर लिया है।