'हाथी की तरह मोटा हो गया है ...,' पाठक ने लगाई टीचर की क्लास, कहा - सीनियर काम कर रहा है, तुम खड़े हो, इडियट!

'हाथी की तरह मोटा हो गया है ...,' पाठक ने लगाई टीचर की क्लास, कहा - सीनियर काम कर रहा है, तुम खड़े हो, इडियट!

HAJIPUR : केके पाठक जब से शिक्षा विभाग की कमान संभाले हैं तब से वह लगातार कुछ ना कुछ ऐसा निर्णय ले रहे हैं जिससे शिक्षकों के बीच हमेशा कोतुहल का माहौल बना रहता है। इसी कड़ी में अब पाठक ने वैशाली जिला के हाजीपुर में एक टीचर की क्लास लगा दी है। पाठक ने टीचर को कहा कि -' हाथी की तरह मोटे हो गए हो, प्रिंसिपल काम कर रहा तुम यहां खड़े हो '। पाठक की फटकार सुनने के बाद टीचर ने अपना काम करना शुरू किया।


दरअसल, बिहार के सरकारी स्कूलों में इन दिनों रोजाना निरीक्षण का काम हो रहा है। इसी कड़ी में शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक अचानक वैशाली पहुंच गए। जहां उन्होने हाजीपुर के स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान जब  पाठक ने स्पोर्ट्स के स्टॉक रूम को खुलवाया तो बिखरा हुआ सामान देखकर बिफर पड़े। और फिर स्कूल के मास्टर साहब से लेकर प्रिसिंपल तक की क्लास लगा  दी।


केके पाठक फटकार लगाते हुए एक टीचर से कहा कि -' हाथी के तरह मोटा हो गया है इडियट, प्रिंसिपल काम कर रहा है तुम खड़ा हो। जल्दी जाओ और सामान बाहर लाओ।' यह मामला हाजीपुर उत्क्रमित मध्य सेनदुआरी स्कूल का बताया जा रहा है। जहां केके पाठक औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे।


उधर, स्कूल में फैली अव्यवस्था को देख केके पाठक ने सेंदुआरी स्कूल के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पढ़ाई के साथ खेलकूद पर भी ध्यान देने का निर्देश दिया है। केके पाठक ने जिले के 3 प्रखंडों के 7 स्कूलों का दौरा किया।