पशुपति पारस का बड़ा बयान, NDA गठबंधन में हम बने रहेंगे

पशुपति पारस का बड़ा बयान, NDA गठबंधन में हम बने रहेंगे

PATNA: JDU-BJP का गठबंधन बिहार में पांच साल एक बार फिर टूट गया है। अब से कुछ देर बाद नीतीश कुमार अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौपेंगे। हालांकि बीजेपी के 16 मंत्रियों के इस्तीफा देने से इनकार करने पर नीतीश कुमार ने कहा कि वे बीजेपी के मंत्रियों को बर्खास्त नहीं करेंगे। वही दूसरी ओर बिहार के बदले राजनीतिक समीकरण पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने भी यह क्लीयर कर दिया है कि वे एनडीए को नहीं छोड़ेंगे। बल्कि एनडीए के साथ हैं और साथ ही रहेंगे। रालोजपा अध्यक्ष पशुपति पारस ने कहा कि "हम एनडीए गठबंधन में बने रहेंगे"...


JDU की मीटिंग में नीतीश कुमार ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा हमें कमजोर करने की कोशिश की। भाजपा ने मुझे अपमानित किया। 2013 से लेकर अब तक भाजपा ने सिर्फ और सिर्फ हमें धोखा दिया।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राज्यपाल फागू सिंह चौहान ने मिलने का समय दिया है। अब से थोड़ी देर में ही नीतीश कुमार JDU नेताओं के साथ राजभवन जाएंगे। इस दौरान तेजस्वी भी साथ रहेंगे। इसे लेकर एक अणे मार्ग से लेकर राजभवन तक बैरिकेडिंग की गयी है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। वहीं कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ भी उमड़ने लगी है।