पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को तेजस्वी ने दी बधाई, बोले- चुनाव के मौसम में ऐसा होता है

पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को तेजस्वी ने दी बधाई, बोले- चुनाव के मौसम में ऐसा होता है

PATNA : तेजस्वी यादव ने आरजेडी के पांच एमएलसी के जेडीयू में शामिल होने वाले नेताओं को बधाई देते हुए सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होनें नीतीश कुमारप पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्होनें कंस्ट्रक्टिव काम किया है जिसमें उनका व्यक्तिगत भला हो सकता है। इससे पहले भी वो जनादेश का अपमान बड़ा कंस्ट्रक्टिव काम कर चुके हैं। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव का मौसम है ऐसा होता है लेकिन इससे नीतीश कुमार का व्यक्तिगत भला हो सकता है लेकिन बिहार की जनता का इससे भला नहीं होने वाला है। बिहार से बेरोजगारी हटाते, पलायन रोकते, इंटस्ट्री-काऱखाने लगवाते तो बिहार का भला होता। उन्होनें कहा कि बिहार नेपाल सीमा पर बांध का काम नहीं करवाया आज पूरा बिहार डूबने के कगार पर पहुंच गया है। 


वहीं तेजस्वी यादव ने आज 90 दिन बाद बिहार के मुख्यमंत्री के पटना से बाहर निकलने पर भी हमला बोला। उन्होनें कहा कि कोरोना संकट के बीच उन्हें अस्पतालों की व्यवस्था का जायजा लेना चाहिए था , श्रमिकों की समस्या दूर करनी चाहिए तो वे घर में बंद रहे।




तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार केवल अपने स्वार्थ और अपनी कुर्सी बचाने के लिए ही राजनीति करते हैं। नीतीश कुमार की न तो कोई विचारधारा और न ही कोई सिद्धांत है।उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार ने कोरोना की जांच बढ़ाने की बात की थी, लेकिन आज भी क्यों नहीं जांच बढ़ी। आज भी बिहार में इंडस्ट्री क्यों नहीं लगी, क्यों नहीं पलायन रुका।तेजस्वी बोले कि आज बिहार सरकार को 15 साल हो गए और जो बांध का काम चल रहा था वो रुक गया। आखिर 15 साल में भी बांध का काम क्यों पूरा नहीं हुआ। पूरे उत्तर बिहार पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। उन्होनें कहा कि नीतीश जी बताएं कि वे 15 साल तक बिहार के मुख्यमंत्री रहें, लेकिन जनता को इससे क्या फायदा हुआ।