बंद से पहले नजरबंद किये गये पप्पू यादव, प्रशासन ने घर से बाहर निकलने पर लगाई पाबंदी

बंद से पहले नजरबंद किये गये पप्पू यादव, प्रशासन ने घर से बाहर निकलने पर लगाई पाबंदी

PATNA: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव को नजरबंद कर दिया गया है. पूर्व सांसद को उनके घर में पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर दिया है. पटना पुलिस आज पप्पू यादव के घर पहुंची फिर 107 का ऑर्डर दिखाया और हाउस अरेस्ट करते हुए उनके घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी.


पप्पू यादव के घर पर कोतवाली थाना अधिकारी और मजिस्ट्रेट पहुंचे. मजिस्ट्रेट ने पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में पप्पू यादव को नोटिस थमाया और उन्हें घर में ही नजरबंद कर दिया. वहीं पप्पू यादव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें 107 का नोटिस दिया गया है और बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. अब बाहर निकलने के लिए भी हमें इजाजत लेनी पड़ेगी. 

हाउस अरेस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पप्पू यादव ने कहा है कि मुझसे किसी को कैसा खतरा हो सकता है मुझे नहीं पता है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पप्पू यादव NRC और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ लगातार सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ भी पप्पू यादव ने सड़क पर प्रदर्शन किया था. पप्पू यादव को नजरबंद करने के बाद पटना स्थित उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है.