पाकिस्तान की मदद करेंगे राजनाथ सिंह, कहा - अगर वो असमर्थ तो हम करेंगे हेल्प,लेकिन...

पाकिस्तान की मदद करेंगे राजनाथ सिंह, कहा - अगर वो असमर्थ तो हम करेंगे हेल्प,लेकिन...

DESK : देश में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर तारीखों का एलान भी हो चुका है और 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है। लिहाजा, इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बड़े चेहरे चुनावी मैदान में जनसभाओं को संबोधित कर अपने पक्ष में वोट की अपील करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब रक्षामंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि  मैं पाकिस्तान की मदद करने को तैयार हूं। बस उन्हें यह स्वीकार करना होगा कि उनसे यह काम नहीं हो सकता है। 


दरअसल, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह इन दिनों अपनी चुनावी जनसभाओं के दौरान चीन और पाकिस्तान पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा कि हम आतंकवाद से निपटने के लिए पाकिस्तान की मदद करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद पर काबू पाने में खुद को असमर्थ महसूस करता है तो भारत आतंकवाद को रोकने के लिए उसका सहयोग करने को तैयार है। 


इसके आगे राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान से मेरी यही अपेक्षा है कि यदि वह आतंकवाद का सहारा लेकर भारत को अस्थिर करने की कोशिश करेंगा तो इसका खामियाजा उसे भुगतना होगा। इसलिए वह आतंकवाद पर काबू पाए और यदि पाकिस्तान को लगता है कि वह आतंकवाद पर काबू पाने में असमर्थ है तो फिर अपने पड़ोसी देश भारत से सहयोग ले सकता है। आतंकवाद को रोकने के लिए भारत उनका सहयोग करने के लिए तैयार है। 


उधर, चीन की तरफ से भारत की जमीन पर कब्जा किए जाने के सवाल पर रक्षामंत्री ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार रहते कोई एक इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं कर सकता है। हम अपनी जमीन कतई नहीं जाने देंगे। अगर भारत ने भी इसी तरह के प्रयास किए, तो क्या इसका मतलब यह होगा कि चीन के वे इलाके "हमारे क्षेत्र का हिस्सा" बन गए हैं।