पहले लाठी के बूते बूथ लूटा अब चुनाव का विरोध, सुशील मोदी का RJD पर हमला

पहले लाठी के बूते बूथ लूटा अब चुनाव का विरोध, सुशील मोदी का RJD पर हमला

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर रस्साकशी जारी है. चुनाव आयुक्त के बयान के बाद बीजेपी खेमा उत्साहित है और यही वजह है कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी अब आरजेडी के ऊपर लगातार हमला बोल रहे हैं. उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा है.


सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार विधानसभा के चुनाव कब और कैसे होंगे, इसका फैसला चुनाव आयोग को करना है, लेकिन जो लोग वर्चुअल रैली और ईवीएम का विरोध कर रहे थे, वे अब चुनाव की सम्भावना देख कर "छाती पर चढ़ कर" सरकार बनाने की धमकी दे रहे हैं. राजद ने शहाबुद्दीन - सुरेन्द्र यादव जैसे बाहुबलियों को संरक्षण देकर अपराध का राजनीतिकरण किया और लाठी में तेल पिलाकर बूथ लूटे, इसलिए वे फिर अपना असली चेहरा दिखा रहे हैं. आरजेडी को ना तो बिहार के मतदाताओं के विवेक पर भरोसा है, न चुनाव आयोग पर.


डिप्टी सीएम ने बिहार में कोरोना के हालात को लेकर कहा है कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए बिहार के अस्पतालों में अब कुल 32,124 बिस्तर हैं, जिनमें 10 हजार से ज्यादा आक्जीजनयुक्त हैं. निजी अस्पतालों को भी इलाज की अनुमति दी गई, लेकिन फीस लेने में मनमानी नहीं चलने दी जाएगी. रोजाना एक लाख सैंपल की जांच कराने का लक्ष्य भी जल्द हासिल होगा. केंद्र सरकार से दो कोवास-8800 मशीन मांगी गई हैं. इस महामारी से लड़ने के चौतरफा प्रयास और प्रबल राजनीतिक इच्छाशक्ति का फल है कि संक्रमण की दर घटी है.