पहले की दोस्ती फिर बनाया गंदा वीडियो, अब ब्लैकमेल कर लेडी प्रोफेसर और लड़की से लुटे लाखों रुपए

पहले की दोस्ती फिर बनाया गंदा वीडियो, अब ब्लैकमेल कर लेडी प्रोफेसर और लड़की से लुटे लाखों रुपए

PATNA : राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां एक लड़के से दोस्ती ही एक नाबालिग लड़की को काफी महंगी पड़ गई। वहीं, एक लेडी  प्रोफेसर को कॉलेज के ही स्टूडेंट से इश्क करना पड़ गया। लडकें ने पहले प्रोफेसर की गंदी तस्वीरें और वीडियो बनाई और फिर ब्लैकमेल करके लाखों रुपए ऐंठ लिए। इसक बाद अब लगातार पैसों की डिमांड बढ़ता देख इस मामले की शिकायत दीघा थाने में दर्ज करवाया है। 


दरअसल, पहला मामला दीघा थाने में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक युवक ने एक नाबालिग से पहले दोस्ती की और उसका गंदा वाला गलत वीडियो बना लिया। इसके बाद अब उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन लाख रुपये ऐंठ लिये। लड़की ने बताया कि, यह पैसा उसके घर वालों उसकी शादी के लिए जमा करके रखा था। अब जब इन रुपयों का लड़की के पिता को  कुछ काम तो मामले की जानकारी हुई।


इसके बाद पिता ने जब बेटी से पूछा, तो उसने ब्लैकमेल किये जाने की जानकारी दे दी। इसके बाद पिता ने युवक व छपरा निवासी अली खान के साथ ही उसके परिजनों के खिलाफ में दीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस शिकायत में नाबालिग के पिता ने पुलिस को जानकारी दी है कि मेरी बेटी छपरा में रिश्तेदार के यहां शादी में गयी थी। वहां छपरा का युवक अली खान से दोस्ती हुई।  उसने नाबालिग को एक मोबाइल फोन गिफ्ट में दे दिया और बहला-फुसला कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह उस वीडियो को दिखा कर छात्रा से चार लाख रुपये की मांग की और नहीं देने पर वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा डर गयी और उसने घर में रखे तीन लाख रुपये युवक को दे दिये। 


इधर, एक पॉलिटेक्टिनक कॉलेज की एक लेडी  प्रोफेसर को एक युवक ने दोस्ती करना काफी महंगा पड़ गया। युवक ने धोखे से लेडी प्रोफेसर का गलत तस्वीर व वीडियो बना लिया। इसके बाद उस तस्वीर व वीडियो को दिखा कर ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ले लिये। इतना ही नहीं लेडी प्रोफेसर ने जब  पैसा देने से मना किया, तो उसने फर्जी वीडियो बना कर फर्जी वाट्सएप नंबर से प्रोफेसर के परिजनों व दोस्तों को वीडियो भेजने लगा। यह सब काम करने से मना करने पर मारपीट व अपशब्दों का प्रयोग किया। महिला व्याख्याता दीघा की रहने वाली है।