'नारंगी रंग से तो नहीं चिढ़ेंगे...', मछली के बाद अब तेजस्वी-मुकेश सहनी ने शेयर किया नारंगी खाते हुए अपना वीडियो, BJP से पूछा बड़ा सवाल

'नारंगी रंग से तो नहीं चिढ़ेंगे...', मछली के बाद अब  तेजस्वी-मुकेश सहनी ने शेयर किया नारंगी खाते हुए अपना वीडियो, BJP से पूछा बड़ा सवाल

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नवरात्रि के पहले दिन हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। उस विडियो में उनके साथ वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी दिखाई दे रहे थे। हालांकि, इसमें उन्होंने तारीख भी मेंशन किया था और यह तारीख नवरात्र से पहले का था। लेकिन, इस वीडियो को नवरात्र में शेयर करने की वजह से जमकर बवाल हुआ था। भाजपा नेताओं ने तेजस्वी यादव पर फर्जी सनातनी होने का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्होंने भी पलटवार किया था। इसके बाद अब आरजेडी नेता ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में नारंगी खा रहे हैं। 


तेजस्वी ने नारंगी खाते हुए वीडियो शेयर कर लिखा है, "हैलो फ्रैंड्स, आज हेलीकॉप्टर में नारंगी पार्टी हुई। ऑरेंज के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे?" इस वीडियो में मुकेश सहनी कह रहे हैं कि हम लोग आज संतरा खा रहे हैं, लेकिन भाजपा वालों को तकलीफ होगी कि हम लोग ऑरेंज क्यों खा रहे हैं? इसको भी वो लोग धर्म से जोड़ देंगे। 


वहीं, वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी से भी इस वीडियो को लेकर भाजपा पर तंज करते हुए कहा, "अब बताइए हम लोग न कुछ खाएं, न पीएं। वो लोग चाहते हैं कि गरीब पिछड़ा, मल्लाह का बेटा नमक-रोटी खाए। हम लोग अच्छा खाना नहीं खाएं। एक तो समय नहीं मिलता है। दिन-रात प्रचार करते हैं। यही समय मिलता है कि वापसी के समय कुछ खा पी लें। ताकि शरीर में थोड़ी शक्ति रहे। ऐसे लोगों से हमलोगों को लड़ना है, बड़ी शक्ति से लड़ना है। सामाजिक न्याय को मजबूत करना है"। 


बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें लगता है कि ऑरेंज को लेकर भी कहेंगे कि भई हमारा भगवा कलर है। अरे भई तुम्हारा ही नहीं हमारा भी कलर है। खाने की चीज है तो खाएंगे ही न। मुझे लगता है भई मिर्ची न लगे। खाने-पीने की चीज है तो खाएंगे।आप लोग ज्यादा तकलीफ न लीजिए। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें जमुई की जनता ने ऑरेंज दिया है। 


बता दें कि, तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में मछली रोटी खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी पर जमकर हमला बोला था। जबकि, तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जो वीडियो हमने अपलोड किया था, उस पर तारीख भी मेंशन है। यह वीडियो 8 तारीख (अप्रैल) का है। ये लोग पढ़ते-लिखते हैं नहीं।  मैं चार दिनों से मुकेश सहनी जी के साथ चुनाव प्रचार में लगा हूं। मैंने पहले ही कहा था कि बीजेपी वालों को मिर्ची लगेगी।