नो NRC वाला प्रस्ताव पास होने के बाद ठगा महसूस कर रहे BJP विधायक, नीरज बबलू बोले- अब जनसंख्या नियंत्रण पर भी प्रस्ताव आए

नो NRC वाला प्रस्ताव पास होने के बाद ठगा महसूस कर रहे BJP विधायक, नीरज बबलू बोले- अब जनसंख्या नियंत्रण पर भी प्रस्ताव आए

PATNA : बिहार में NRC लागू नहीं किए जाने वाले प्रस्ताव पर विधानसभा की मुहर लगने के बाद बीजेपी के विधायक ठगा महसूस कर रहे हैं। बीजेपी के विधायकों को इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है कि आखिर जिस NRC को लेकर उनके नेता अमित शाह बड़ी-बड़ी बातें करते रहे उसे बीजेपी ने बिहार में लागू नहीं करने को लेकर कैसे सहमति दे दी। बिहार बीजेपी के बड़े नेताओं के रवैए से पार्टी के विधायकों में भी अंदरूनी नाराजगी है लेकिन वह खुलकर कुछ भी नहीं कहना चाहते।


विधानसभा से नो NRC वाला प्रस्ताव पास होने के बाद अब बीजेपी के विधायक जनसंख्या नियंत्रण को लेकर प्रस्ताव पास किए जाने की मांग कर रहे हैं। बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि पार्टी नेतृत्व ने सोच-समझकर ही NRC को लागू नहीं करने वाले प्रस्ताव पर सहमति दी होगी लेकिन उन्हें लगता है कि देश के सामने सबसे बड़ी समस्या जनसंख्या है।


बीजेपी विधायक ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक प्रस्ताव विधानसभा के इसी सत्र में लाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि जिस तरह जल्दबाजी में NRC को लागू नहीं किए जाने वाला प्रस्ताव सदन में लाया गया उसी तरह चलते सत्र के बीच जनसंख्या नियंत्रण के लिए प्रस्ताव लाना चाहिए।