NMCH के गर्ल्स हॉस्टल में छेड़खानी, लड़कियों के मुंह में कपड़ा ठूंसकर बदमाशों ने की छेड़छाड़

NMCH के गर्ल्स हॉस्टल में छेड़खानी, लड़कियों के मुंह में कपड़ा ठूंसकर बदमाशों ने की छेड़छाड़

PATNA : बिहार में महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राजधानी पटना में भी लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला एनएमसीएच का है. जहां बदमाशों ने गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों के साथ छेड़खानी की. इतना ही नहीं, छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची स्टूडेंट्स को प्रिंसिपल ने कहा कि लड़कियों की सुरक्षा उनके हाथ में है. पुलिसवालों ने लड़कियों का फोन तक नहीं उठाया. इस घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. 


मुंह में कपड़ा डालकर छेड़खानी
घटना राजधानी पटना के अगमकुआं थाना इलाके की है. जहां नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर कुछ बदमाशों ने लड़कियों के साथ छेड़खानी की. पीड़ित लड़कियों के मुताबिक बदमाशों ने मुंह में कपड़ा डालकर उनके साथ छेड़खानी की. लड़कियों ने बताया कि रात के 3 बजे भी किसी ने जोर से उनके दरवाजे खटखटाये.


पुलिसवालों ने नहीं उठाया फोन
एक पीड़ित लड़की ने बताया कि जब देर रात उसने कंकड़बाग थाने में पुलिस को घटना की शिकायत की. तो पुलिसवालों ने कहा कि एनएमसीएच उनके इलाके में नहीं आता है. लड़की ने आगे बताया कि जब उसने अगमकुआं थाने में फोन किया तो किसी पुलिसवाले ने उनका कॉल नहीं उठाया. लड़कियों ने कहा कि वे लोग खुद को हेल्पलेस फील कर रही हैं.



गर्ल्स ने कहा 'सिक्योर नहीं है कैंपस'
गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने बताया कि गार्ड के पास बस छोटे से डंडे हैं. क्या वो उस छोटे से डंडे से उनकी रक्षा करेंगे. छात्राओं ने कहा कि कैंपस सिक्योर नहीं है. कॉलेज प्रशासन कहता है कि रात में बहार नहीं निकलो वर्ना पीछे का दरवाजा बंद करा देंगे. लाइब्रेरी बंद करा देंगे. घटना बीते रविवार देर रात की बताई जा रही है. 


प्रिंसिपल का बेतुका बयान
घटना की शिकायत लेकर प्रिंसिपल के पास पहुंची लड़कियों को वहां भी मायूसी हाथ लगी. एक लड़की ने बताया कि जब उसने प्रिंसिपल से घटना की शिकायत की तो प्रिंसिपल ने उल्टे लड़कियों को ही गलत ठहरा दिया. प्रिंसिपल ने कहा कि क्या जरूरत है. रात में लड़कियों को छत पर जाने की. प्रिंसिपल के बेतुके बयां के बाद छात्राओं ने उनको बंधक बनाकर नारेबाजी की. इस पूरी घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.