नीतीश से आज मिलेंगे भूपेंद्र यादव, परिषद चुनाव पर फाइनल मुहर

नीतीश से आज मिलेंगे भूपेंद्र यादव, परिषद चुनाव पर फाइनल मुहर

PATNA : बिहार बीजेपी के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे। दोनों नेताओं के बीच सुबह 11 बजे मुलाकात होनी है और इस मुलाकात में विधान परिषद चुनाव में सीटों के तालमेल को लेकर अंतिम मुहर लग जाएगी। शुक्रवार की शाम पटना पहुंचने के बाद भूपेंद्र यादव ने पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की। बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और दोनों डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, रेणु देवी के साथ भूपेंद्र यादव ने बैठक की है। इस बैठक में ना केवल विधान परिषद चुनाव को लेकर चर्चा हुई बल्कि सरकार के कामकाज को लेकर भी समीक्षा की गई। 


भूपेंद्र यादव ने सरकार में शामिल बीजेपी कोटे के कई मंत्रियों के साथ भी चर्चा की है। इसमें मंत्री नितिन नवीन, जीवेश मिश्रा, रामसूरत राय, नीरज बबलू जैसे मंत्री शामिल हैं। इन सभी मंत्रियों के साथ भूपेंद्र यादव ने राजकीय अतिथिशाला में मुलाकात की। तार किशोर प्रसाद के आवास पर भूपेंद्र यादव रात के खाने पर पहुंची थे और वहां भी संगठन से जुड़े नेताओं के साथ उनकी मुलाकात हुई। भूपेंद्र यादव आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ पीएम आवास में मौजूद जेडीयू के अन्य प्रमुख नेताओं से मुलाकात करेंगे।


बिहार में स्थानीय निकाय कोटे से 24 MLC का चुनाव होना है। इसमें सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी-जेडीयू में विवाद चल रहा है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पहले ही कहा था कि भूपेंद्र यादव पटना आने वाले हैं। उनके पटना आने के बाद सीटों के बंटवारे का औपचारिक एलान हो जायेगा। भूपेंद्र यादव आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. उसी मुलाकात में सीट शेयरिंग फाइनल हो जायेगी।