नीतीश पर संजय जायसवाल का बड़ा हमला.. रबड़ स्टाम्प मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, तेजस्वी जो कहते है वो करते हैं

नीतीश पर संजय जायसवाल का बड़ा हमला.. रबड़ स्टाम्प मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, तेजस्वी जो कहते है वो करते हैं

PATNA: 11 अक्टूबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं। लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर सारण के सिताब दियारा में आयोजित कार्यक्रम में वे शामिल होंगे। अमित शाह के दौरे से पूर्व ही बिहार में जेपी को लेकर सियासत तेज हो गई है। अमित शाह के दौरे से ठीक पहले बिहार सरकार ने जेपी की पुण्यतिथि को राजकीय समारोह के रूप में मनाने की घोषणा कर दी। इससे पहले सिर्फ जेपी की जयंती पर राजकीय समारोह आयोजित किया जाता रहा है। इस बार उनकी पुण्यतिथि भी मनायी जा रही है। इसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है।


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि 17 साल बाद पहली बार बिहार सरकार द्वारा किसी की पुण्यतिथि मनायी जा रही है। बिहार सरकार में सदैव जयंती की परंपरा रही है। जयप्रकाश जी की जयंती 11 अक्टूबर को है। लेकिन इससे पहले कल अचानक नीतीश जी को ध्यान में आया कि बिहार सरकार को पुण्यतिथि भी मनाना चाहिए। यह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रति इतना डर है कि वे सिताब दियारा जाने से भी डर रहे है। उन्हें यह लग रहा है कि अमित शाह की पोपुलरिटी के आगे उन्हें कोई पूछेगा तक नहीं। 


उन्होंने कहा कि पुण्यतिथि पहली बार शुरू हुई है क्या सभी राष्ट्र नायकों की भी पुण्यतिथि मनाएंगे। गृह मंत्री के सिताब दियारा दौरे के डर से अचानक पुण्यतिथि मनाने का ढोंग बिहार सरकार कर रही है। सबसे दुखद बात यह है कि जयप्रकाश नारायण क्रांति से निकले हुए लोग आज कांग्रेस की गोदी में बैठकर परिवारवाद की गोदी में बैठकर  जेपी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं जिन्होंने जिन्दगी भर कांग्रेस और परिवाद का विरोध किया।


संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश जी ने आज तक सिताब दियारा की चिंता नहीं की। पांच महीने बनी सड़क का उद्घाटन किया गया है। तीन साल में बिहार सरकार ने बाढ़ नियंत्रण पर 5000 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है। नीतीश जी उत्तर प्रदेश के लिए चिंता कर रहे हैं थोड़ी देर के लिए बिहार की भी चिंता कर ले।


वहीं मोकामा और गोपालगंज में होने वाले उपचुाव पर कहा कि आज चुनाव समिति की बैठक है जिसमें सभी नामों की चर्चा होगी जो नाम चुनाव समिति से छन कर आएगी उसे पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजे जिसके बाद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति मोकामा के लोगों में भारी नाराजगी है। बीजेपी जिसे भी टिकट देगी उसकी जीत निश्चित हैं। अपराधी को टिकट देकर मोकामा की धरती को खराब करने का काम किया है। नीतीश कुमार अपराधियों को बचाते है और फंसाते भी है। नीतीश कुमार रबड़ स्टाम्प मुख्यमंत्री है। जो तेजस्वी आदेश करते हैं उसका पालन वे करते हैं।  


अपहरण के एक मामले में फरार चल रहे पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह पर कहा जो व्यक्ति खुलेआम मोकामा में दौरा कर रहा है उसे पुलिस से पकड़वाने की हिम्मत भी नीतीश कुमार में नहीं है। जिन्होंने नौकरी के बदले जमीन दिया वे जेल जाएंगे। संजय जायसवाल ने आगे कहा कि बिहार में 2024 में 36 से ज्यादा सीटे जीतकर नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने में यूपी के सबसे ज्यादा सांसद बिहार के रहे यही हमारा लक्ष्य है यह बिहार की जनता जरूर देखेगी।