नीतीश बोले.. राजगीर में बना देश का सबसे बड़ा सैनिक स्कूल, मुझे अपने विकास पर है भरोसा

नीतीश बोले.. राजगीर में बना देश का सबसे बड़ा सैनिक स्कूल, मुझे अपने विकास पर है भरोसा

NALNDA: राजगीर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नान गांव से नालंदा का नाम बना है. मेरा राजगीर से काफी लगाव रहा है. इस जिले को लेकर मैंने जितना काम किया है. उतना कही भी काम नहीं हुआ है. नीतीश कुमार ने कहा कि राजगीर में जीतना बड़ा सैनिक स्कूल राजगीर में है उतना बड़ा देश में कही भी नहीं हैं. यह सैनिक स्कूल को जॉर्ज साहब के कारण राजगीर आया था. राजगीर में क्या-क्या काम नहीं हुआ है. आगे भी काम होता रहेगा. 

नीतीश कुमार ने कहा कि वह काम पर भरोसा करते हैं. उनको जो भी हैसियत होगी उसके हिसाब आगे भी आपलोगों की सेवा करेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि पिछली बार एक को टिकट दे दिया था, लेकिन वह भाग गया. फिर भी मैं सभी को सम्मान देता हूं. जो दाया बायां करता है वह राजगीर में रह नहीं पाता है. उसको तो वही जाना होगा जहां पर वह पैदा हुआ है. नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार के साथ मिलकर बिहार को एक नई उंचाई पर ले जाना है. 

नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव हो रहा है. ऐसे में कम जगहों पर जा रहे हैं. लेकिन नालंदा में हम सात जगहों पर चुनाव प्रचार करेंगे. सीएम ने कहा कि चुनाव के बाद हर प्रखंड में जाएंगे. अगर कोई काम बाकी होगा तो बता दिजिएगा. सीएम ने कहा कि आगे आपलोग मौका देंगे तो गांव की हर गलियों में सोलर लाइट लगाया जाएगा. हर खेत तक पानी पहुंचाना है. गांवों को सड़कों से जोड़ा गया है. अगली बार बाजार के बाहर बाइपास बनाया जाएगा. अगर जगह नहीं मिलेगी तो फ्लाइओवर बनाया जाएगा. नीतीश कुमार ने कहा कि हर पांच पंचायत पर पशु हॉस्पिटल खोला जाएगा. बीमार होने की सूचना देने पर डॉक्टर जाएंगे और इलाज करेंगे.