नीतीश को कल्याण बिगहा पहुंचाने वाले हैं तेजस्वी, अगले 6 महीने में बन जायेंगे मुख्यमंत्री

नीतीश को कल्याण बिगहा पहुंचाने वाले हैं तेजस्वी, अगले 6 महीने में बन जायेंगे मुख्यमंत्री

PATNA : मणिपुर में अपने विधायकों के पाला बदलने से नाराज जनता दल यूनाइटेड एक तरफ जहां बीजेपी पर पलटवार कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने जेडीयू को आइना दिखाना शुरू कर दिया है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी के नेता सम्राट चौधरी ने दावा किया है कि अगले 6 महीने में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नहीं बल्कि तेजस्वी यादव होंगे। सम्राट चौधरी ने कहा है कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार को कल्याण बिगहा पहुंचाने वाले हैं। अगले 6 महीने में नीतीश कुमार कल्याण बिगहा जाकर आराम करेंगे, उनका राजनीतिक भविष्य खत्म हो चुका है। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जिस कुचक्र में फंसे हुए हैं उसकी वजह से उनका राजनीतिक अंत तय हो गया है।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार जिस तरह बीजेपी के साथ खेल खेलते रहे थे वह खेल आरजेडी के साथ नहीं खेल पाएंगे। तेजस्वी यादव और नीतीश का चरित्र अच्छे से पहचानते हैं और यही वजह है कि उन्होंने अगले 6 महीने में नीतीश का बोरिया बिस्तर बांधने की तैयारी कर रखी है। बिहार की जनता भी नीतीश कुमार को भली-भांति समझ चुकी है। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश का लव-कुश समीकरण नहीं है। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कुशवाहा समाज को केवल ठगने का काम किया और अब यह बात भली-भांति सबको मालूम पड़ चुकी है।


सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के चक्कर में हैं लेकिन यह उनके लिए दिन में देखे जाने वाले किसी सपने से ज्यादा नहीं है। बिहार की जनता जानती है कि आगे नीतीश कुमार के साथ क्या करना है। नीतीश कुमार के NDA से बाहर होने के बाद अब बिहार के अंदर 2024 में भी मोदी होंगे और 25 में भी मोदी के नाम पर ही जनता का समर्थन होगा।