नीतीश की नई कैबिनेट में अतिपिछड़ों को नहीं मिली भागीदारी: विद्यापति चंद्रवंशी ने किया ऐलान..25 अगस्त को करेंगे विधानसभा मार्च

नीतीश की नई कैबिनेट में अतिपिछड़ों को नहीं मिली भागीदारी: विद्यापति चंद्रवंशी ने किया ऐलान..25 अगस्त को करेंगे विधानसभा मार्च

PATNA: पटना स्थित आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि वर्तमान सरकार के गठन में अतिपिछड़ा समाज को मंत्रिमंडल में समुचित भागीदारी नहीं मिल पायी है। इस बात को लेकर अतिपिछड़ा समाज में काफी आक्रोश है। 


राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने यह भी कहा कि चुनाव के वक्त राजनीतिक दल टिकट देने में भी अतिपिछड़ा समाज की उपेक्षा करते है जबकि वोट लेने के लिए अतिपिछड़ा समाज का गुणगान करते हैं और अतिपिछड़ा समाज के बल पर ही सरकार बनती है। इन्ही सब समस्याओं को लेकर आम जनता पार्टी राष्ट्रीय 25 अगस्त को मिलर हाई स्कूल से विधानसभा तक को मार्च निकालेगा। जिसमें भारी संख्या में अतिपिछड़ा समाज के लोग शामिल होंगे।


आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवि वात्सायन, प्रधान राष्ट्रीय महासचिव मो० परवेज खाँ, बिहार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ब्रम्हानंद चन्द्रवंशी, बिहार प्रदेश महासचिव रामकिशोर सिंह उर्फ धुन्नुदी, बिहार प्रदेश महासचिव अलका धर्मा सहित पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।