गिरिराज सिंह का बड़ा बयान: हमारे दरवाजे तो नीतीश के लिए सदा बंद है, मैं कार्यकर्ता हूं पार्टी सर्वोपरि है

गिरिराज सिंह का बड़ा बयान: हमारे दरवाजे तो नीतीश के लिए सदा बंद है, मैं कार्यकर्ता हूं पार्टी सर्वोपरि है

PATNA: गणतंत्र दिवस के दिन भी बिहार में सियासी हलचल देखी गयी। आज दिनभर गांधी मैदान से लेकर राजभवन तक की चर्चा हुई। वही नीतीश के एनडीए में फिर से शामिल होने की चर्चा भी खूब हुई। इन चर्चाओं के बीच बीजेपी, जेडीयू और राजद ने विधायक दल की बैठक भी बुला ली है। इन तमाम घटनाक्रम पर बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ी बात कह दी है। कहा कि नीतीश के लिए हमारे दरवाजे तो सदा बंद है। आगे मैं कार्यकर्ता हूं पार्टी सर्वोपरि है।


दिल्ली से पटना लौटने के बाद गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत की। बिहार की वर्तमान स्थितियों पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सदस्यता के लिए कोई आएंगे तभी ना सोचेंगे कि उनको साथ लेंगे कि नहीं। मैं तो कार्यकर्ता हूं मैंने कहा कि मुझे कुछ मालूम नहीं हम तो काशी मथुरा वाले लोग हैं। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा था कि दरवाजा परमानेंट बंद नहीं होता जरूरत पड़ने पर खुल जाता है। सुशील मोदी के इस बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश के लिए हमारे दरवाजे तो सदा बंद है। आगे मैं कार्यकर्ता हूं पार्टी सर्वोपरि है।


गिरिराज सिंह ने कहा कि हम तो कार्यकर्ता हैं हम नारा लगाते रहे कि अयोध्या तो झांकी है..काशी-मथुरा अभी बाकी है..अब काशी की बारी है। एएसआई ने रिपोर्ट दे दिया है। गिरिराज ने कहा कि अब मुसलमान भाईयों से अपील करते हैं कि वो काशी को हिन्दूओं को सुपुर्द कर दें। सारे साक्ष्य हिन्दूओं के पक्ष में है यही कार्यकर्ताओं का नारा था और है।