नीतीश के खौफ से बदला मांझी का सुर, तेजस्वी के सामने कही थी पीने की बात

नीतीश के खौफ से बदला मांझी का सुर, तेजस्वी के सामने कही थी पीने की बात

PATNA: पूर्व मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी एक समारोह में  तेजस्वी यादव से बिहार में शराब खोलवाने की पेशकश की थी. उन्होंने पर्यटकों के बहाने तेजस्वी को इशारा करते हुए कहा था कि आप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को कहिए कि वो शराब खोलवा दें. मैं भी उनसे कहूंगा. लेकिन अब जब मीडिया ने उनसे इस पर सवाल किया तो वो इससे साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मेने यह नहीं कहा, मैंने कहां कि यहां विदेशी लोग आते है उनके लिए अच्छे खाने पीने की बात कही है. 


आपको बता दें बोधगया में इंटरनेशनल बौध महोत्सव के उद्घाटन समारोह में बिहार में शराब खोलवाने की पेशकश की है. जीतनराम मांझी ने पर्यटकों के बहाने तेजस्वी को इशारा करते हुए कहा था कि आप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहिए कि वो शराब खोलवा दें. उन्होंने कहा कि पर्यटक यहां आते हैं और कुछ समय के बाद यहां से चले जाते हैं, लेकिन यहां रुकते नहीं ठहरते हैं. तो सवाल यह उठता है कि आखिर वो यहां क्यों नहीं ठहरते ? फिर उन्होंने कहा कि क्यों कि हमने उनके रहने और खाने की व्यवस्था नहीं की इसलिए वे चले जाते हैं. इस वजह से हमें विदेशी मुद्रा का नुकसान होता है.


मालूम हो कि बिहार में 1 अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी रखी है.  जिसे सख्ती से लागू करने के लिए  CM नीतीश तमाम कोशिशे कर रहे है.