नीतीश के गुरिल्ला वार पर BJP ने कड़ा किया रुख, संजय जायसवाल बोले- JDU के लिए परंपरागत सीट नहीं छोड़ेंगे

नीतीश के गुरिल्ला वार पर BJP ने कड़ा किया रुख, संजय जायसवाल बोले- JDU के लिए परंपरागत सीट नहीं छोड़ेंगे

PATNA : आरजेडी विधायकों को अपने साथ लाने वाले नीतीश कुमार के गोरिल्ला वार पर बीजेपी ने अपना रुख कड़ा कर लिया है. बीजेपी ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि वह अपनी परंपरागत सीटें नहीं छोड़ेंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा है कि बीजेपी किसी भी कीमत पर अपनी पुरानी सीटें नहीं छोड़ने वाली है.


डॉक्टर संजय जयसवाल ने कहा है कि बीजेपी उन सीटों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेगी, जहां उसके उम्मीदवार आरजेडी से हारे थे. संजय जायसवाल ने कहा है कि 2015 में भले ही हमारे उम्मीदवार कई सीटों पर हार गए हो लेकिन हम किसी भी कीमत पर परंपरागत सीट नहीं छोड़ने वाले हैं. संजय जयसवाल के इस बयान के बाद नीतीश कुमार की प्लानिंग को बड़ा झटका लगा है. जिसके तहत वह बीजेपी की परंपरागत विधानसभा सीटों पर नजर गड़ाए बैठे थे.



दरअसल आरजेडी के 6 विधायकों को जेडीयू ने अपनी सदस्यता दी है. इन छह में से पांच विधायकों ने 2015 में बीजेपी उम्मीदवारों को मार देकर चुनाव जीता था. अब इन विधायकों के जेडीयू में शामिल होने के बाद नीतीश विधानसभा सीटों पर अपनी दावेदारी ठोकने की तैयारी में है लेकिन नीतीश की इस प्लानिंग की हवा बीजेपी ने निकाल दी है.