नीतीश के जिस दागी मंत्री को लालू-तेजस्वी कोस रहे उनके घर मिठाई खाने पहुंच गये RJD के सांसद

नीतीश के जिस दागी मंत्री को लालू-तेजस्वी कोस रहे उनके घर मिठाई खाने पहुंच गये RJD के सांसद

PATNA: नीतीश मंत्रिमंडल के जिस मंत्री के खिलाफ लालू यादव-तेजस्वी से लेकर पूरे विपक्ष ने मोर्चा खोल रखा है, आज राजद के सांसद उन्हीं को बधाई देने पहुंच गये. मंत्री मेवालाल चौधरी के घर पहुंच कर राजद के सांसद ने न केवल शुभकामना दी बल्कि मिठाई खाकर खुशी भी मनाया.

राजद के सांसद का हाल

बिहार के नव नियुक्ति शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी पूरे देश में चर्चा में हैं. उनके खिलाफ नौकरी घोटाला से लेकर यूनिवर्सिटी का बिल्डिंग बनाने में घोटाले का आरोप है. राजद ने मंत्री मेवालाल चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. लालू प्रसाद यादव से लेकर तेजस्वी यादव ने मेवालाल चौधरी को लेकर नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमला बोला है.

लेकिन आज राजद के सांसद अशफाक करीम मंत्री मेवालाल चौधरी को बधाई देने उनके घर पहुंच गये. अशफाक करीम ने मेवालाल चौधरी के घर पहुंच कर उन्हें न सिर्फ बधाई दी बल्कि मिठाई खाकर मेवालाल के मंत्री बनने की खुशी भी मनाई. मीडिया ने पूछा तो अशफाक करीम ने कहा कि मेवालाल चौधरी से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं इसलिए बधाई देने आये हैं.

कौन हैं अशफाक करीम

अशफाक करीम कटिहार में मेडिकल कॉलेज चलाते है. कई पार्टियों से जुड़े रहे. लेकिन आरजेडी में उनकी सेटिंग काम कर गयी. आरजेडी ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया. अशफाक करीम को सांसद बनाने के पीछे क्या कारण था इसको लेकर तरह-तरह के किस्से सियासी गलियारे में हैं. सांसद बनने के बाद अशफाक करीम ने राजद से वास्ता बनाये रखने की ज्यादा कोशिश भी नहीं. पार्टी के किसी कार्यक्रम में वे शायद ही दिखे.