नीतीश के बाद सम्राट चौधरी ने की प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक,इन चीजों को लेकर तैयार हुई नई रणनीति

नीतीश के बाद सम्राट चौधरी ने की प्रदेश पदाधिकारियों के साथ  बैठक,इन चीजों को लेकर तैयार हुई नई रणनीति

PATNA : देश में अगले साल लोकसभा का चुनाव होना है और इस चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल अपने स्तर से रणनीति बनाने में जुटी हुई है। यही वजह है कि बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी लगातार अपने नेताओं के साथ बैठक कर रही है। इसके बाद अब बिहार की मुख्य विपक्षी दल ने भी आज प्रदेश के पदाधिकारी के साथ बैठक की है।


मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार भाजपा के संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसांगिया के साथ प्रदेश पदाधिकारी की बैठक की है। इस बैठक में सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी संयोजक एवं सहसंयोजक प्रदेश के महामंत्री क्षेत्रीय प्रभारी एवं सह प्रभावित उपस्थित रहे।


बताया जा रहा है कि बिहार भाजपा के संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसंगिया के तरफ से बुलाई गई इस बैठक में पार्टी की आगामी कार्यक्रम एवं कार्य योजनाओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा किया गया। इसमें यह तय किया गया की पार्टी अपने आने वाले दिनों में किस तरह से सत्तारूढ़  दल पर हमलावर होगी और साथ ही साथ जेपी नड्डा के आगमन से को लेकर क्या कुछ तैयारी करेगी।


आपको पता तो चले कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अक्टूबर के महीने में बिहार आगमन हो रहा है। नड्डा यहां जंक्शन के नेता कैलाशपति मिश्र की जयंती समारोह में शामिल होने आ रहे हैं। इस दौरान वह पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की तरफ से किया जा रहे हैं कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। ऐसे में अब बिहार के यह तमाम पदाधिकारी खुद को पहले से ही पूरी तरह से तैयार रखना चाह रहे हैं।