नीतीश के अंदर ताकत है तो बजरंग दल को करके दिखाएं बैन, चिराग पासवान बोले ... बहती गंगा में हाथ धोना चाहते हैं विपक्ष के लोग

नीतीश के अंदर ताकत है तो बजरंग दल को करके दिखाएं बैन, चिराग पासवान बोले ... बहती गंगा में हाथ धोना चाहते हैं विपक्ष के लोग

PATNA : जेडीयू सांसद कौशलेंद्र के तरफ से बगरंज दल पर पावंदी लगाने की मांग को लेकर बिहार की राजनीति काफी गर्म हो गयी है। भाजपा के तरफ से बगरंज दल की तुलना बजरंगबली से की जा रही है। इतना ही नहीं भाजपा के तरफ से नीतीश सरकार को खुला चैलेंज भी दिया जा रहा है कि, अगर ताकत है तो इसे बैन करके दिखाएं। इसके बाद अब इस मामले में लोजपा (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार को खुली चुनौती दे डाली है। चिराग ने कहा - नीतीश के ताकत है तो फिर बैन करके दिखाएं बजरंग दल वाले को। 


लोजपा(आर) के नेता चिराग पासवान ने कहा कि, जेडीयू सांसद मांग क्या कर रहे हैं राज्य में उनकी सरकार है अगर ताकत है तो बैन करके दिखाएं। किसी भी संगठन को सिर्फ राजनितिक लाभ के लिए उसके नाम को इस्तेमाल करने के लिए इस तरह का बयानबाजी करना बिल्कुल गलत है। मैं हर बार यही कहता हूं कि, क्या विपक्ष के पास मोदी सरकार से चुनाव जितने के लिए और की दूसरा विकल्प नहीं रहा जो इस तरह का बयान दिया जा रहा है। 


इसके आगे चिराग ने कहा कि, जेडीयू के लोग की एक घटना बताएं जिसके आधार पर आप बजरंग दल को बैन करने की मांग कर रहे हैं। सिर्फ दूसरों राज्यों में बात हुआ तो यहां भी मांग किया जाना उचित नहीं हो सकता। आप क्यों बैन करना चाहते हैं। महज एक राजनितिक लाभ लेने के लिए विपक्ष महज एक विपक्षी दल कर्नाटक में विरोध कर रहा है तो बाकी के भी विरोधी दल बहती गंगा में हाथ धोना चाहते हैं। इसके आलावा इनके पास कोई ठोस वजह नहीं है।