JDU ने RJD को बताया बेशर्म, कहा- 'माल महाराज का और मिर्जा खेले होली'

JDU ने RJD को बताया बेशर्म, कहा- 'माल महाराज का और मिर्जा खेले होली'

PATNA : देश में कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए केंद्र सरकार ने सांसदों के वेतन में कटौती का फैसला किया है. केंद्र सरकार ने एमपी लैंड फंड को भी खत्म कर दिया है. जिसपर बुधवार को  आरजेडी ने केंद्र सरकार के इस फैसले पर आपत्ति जताई थी. केंद्र सरकार के फैसले पर आरजेडी ने जो आपत्ति जताई है उसपर जदयू ने पलटवार किया है. 

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट कर पलटवार किया है. निखिल मंडल ने ट्वीट के जरिय राजद को बेशर्म बताया है. नीखील मंडल ने ट्वीट कर लिखा है कि ' अब इनको देखिये आपदा के समय भी इनलोगों को पैसा ही दिखलाई दे रहा है..!! बड़े बेशर्म है राजद वाले.! वैसे एक बात समझ नही आयी केंद्र सरकार ने फैसला लिया किसी ने गलत नही ठहराया और ऊंगली उठा कौन रहा है वो राजद जिसके एक भी एमपी जीत कर नही आए.! मतलब माल महाराज का और मिर्जा खेले होली.!'




आपको बता दें कि बुधवार को आरजेडी विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने फर्स्ट बिहार से बातचीत में कहा था कि केंद्र सरकार ने जिस तरह एमपी लैड फंड को खत्म किया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होनें कहा था कि अपने संसदीय क्षेत्र को लेकर सांसदों की जिम्मेदारियां होती है लेकिन केंद्र सरकार ने जिस तरह फंड खत्म करने का फैसला किया वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्हें या उनकी पार्टी को इस बात पर कोई ऐतराज नहीं कि सांसदों और विधायकों के वेतन में कटौती कर कोरोना तो मुकाबला के लिए राशि खर्च की जाए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह सांसदों के फंड में कटौती की है वह बेहद दुखद है .