नगालैंड विधानसभा चुनाव में राजद की तैयारी 11 सीटों पर, इस दल के साथ बैठ सकता है तालमेल

नगालैंड विधानसभा चुनाव में राजद की तैयारी 11 सीटों पर,  इस दल के साथ बैठ सकता है तालमेल

PATNA: राजद नगालैंड विधानसभा चुनाव में 11 सीटों पर उतरेगा. इस को लेकर राजद ने इस बाबत राजद ने कृषि मंत्री सर्वजीत और राजद नेता भोला यादव को पूरी स्थिति का जायजा लेने भेजा था. इसको लेकर राजद नेताओं ने वहां से लौटने के बाद अपनी रिपोर्ट उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दे दी है.


अब राजद के प्रतिनिधि फिर से इसके आगे की तैयारी को लेकर सोमवार को नगालैंड जा रहे हैं. 31 जनवरी को चुनाव को लेकर नगालैंड में अधिसूचना जारी होने वाली है. बता दें नामांकन की आखिरी तारीख सात फरवरी है और फिर 27 फरवरी को मतदान होना है. दूसरी तरफ राजद के साथ सत्ताधारी दल के वैसे नेता हैं, जिन्हें अब लग रहा है कि उन्हें टिकट से वंचित किया जा सकता है.


राजद अपने चुनाव चिन्ह पर ऐसे नेताओं को चुनाव के रेस में उतार सकते है. वही स्थानीय इकाई को भी यह कहा गया है कि अपने स्तर पर वे वैसे उम्मीदवारों को तय करें जो मुकाबले में रह सकते हैं. सीटों को चिह्नित भी किया जा चुका है.  फिलहाल राजद ने नगालैंड विधानसभा चुनाव के लिए तालमेल नहीं किया है इसको लेकर संभावना तलाशी जा रही है. जदयू भी नगालैंड के चुनाव मैदान में रहेगा. फिलहाल राजद इसपर राजद के साथ मिलकर प्रत्याशी दिए जाने पर कोई बात नहीं हुई है.

बोला है कि दयू के साथ मिलकर प्रत्याशी दिए जाने पर कोई बात नहीं हुई है.