बिहार: नशे में धुत युवती पुल के नीचे कर रही थी गंदा काम, उसे देख पुलिस भी हो गयी हैरान

बिहार: नशे में धुत युवती पुल के नीचे कर रही थी गंदा काम, उसे देख पुलिस भी हो गयी हैरान

HAJIPUR: नशे में धुत एक विवाहिता ने जढुआ पुल के पास जमकर हंगामा मचाया। वहां से गुजरने वाले लोगों को गालियां देने लगी। 22 वर्षीय युवती को नशे में टल्ली देख लोग भी हैरान रह गये और इस बात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया और जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। 


मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवती नशे में थी वह पहले ऑटों ड्राइवर से झगड़ रही थी। वह यह कह रही थी कि तुमने मेरे साथ गलत काम किया है। मुझे जहां से लाए हो वहां छोड़ दो। महिला के हंगामे को देख ऑटो ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद वहां से गुजरने वालों को वह गालियां देने लगी।


 लोगों को बुरा भला बोलने लगी जिससे गुस्साएं लोगों ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी। फिर क्या था मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया और जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां नशे में होने की पुष्टि के बाद युवती को जेल भेज दिया गया। 


नशे में धुत युवती काजल से जब पुलिस ने पूछताछ की तब उसने बताया कि राजस्थान में पति के साथ वह रहती हैं। एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह बिहार आई है। वह खुद मधुबनी की रहने वाली है। जिसके बाद पुलिस ने इस बात की जानकारी महिला के  परिजनों को दी। इस बात की जानकारी पाकर परिजन भी हैरान हो गये।