नाराज तेज प्रताप को कंट्रोल करेंगे लालू, तेजस्वी यादव ने कहा.. राष्ट्रीय अध्यक्ष सब ठीक करेंगे

नाराज तेज प्रताप को कंट्रोल करेंगे लालू, तेजस्वी यादव ने कहा.. राष्ट्रीय अध्यक्ष सब ठीक करेंगे

PATNA : आरजेडी में तेज प्रताप यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच छिड़े घमसान को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी ने कहा है कि पार्टी में सब ठीक है. कोई नाराजगी नहीं है. तेज प्रताप की नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, सब ठीक कर देंगे.


गुरूवार की सुबह पटना से नवादा रवाना होने से पहले बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से राबड़ी आवास के बाहर बातचीत की और उन्होंने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव की ओर से लगातार की जा रही बयानबाजी और उनकी नाराजगी को लेकर कहा कि "ऐसी कोई बात नहीं है. सबकी अलग-अलग राय है. हम हैं तो सबकुछ ठीक कर लेंगे. चिंता की बात नहीं है."


तेजस्वी ने कहा कि "मैं चिंतित नहीं हूँ. राष्ट्रीय अध्यक्ष (लालू प्रसाद यादव) हैं तो सब ठीक कर देंगे." तेजस्वी यादव ने 'प्रवासी नेता' के बारे में जानने को इच्छुक जेडीयू को भी जवाब दिया और कहा कि 'जनता बाढ़ में त्राहिमाम कर रही है. जेडीयू को उधर ध्यान देना चाहिए. आरजेडी में किसी की नाराजगी नहीं है. पार्टी में सबकुछ ठीक हो जायेगा. बात खत्म.'


गौरतलब हो कि गौरतलब हो कि छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटाने के बाद तेज प्रताप कल रात फिर बिफरे और उन्होंने जगदानंद सिंह पर काफी गंभीर आरोप लगाया. तेज प्रताप यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर बाबू की हैसियत है.  तो मुझ पर कार्रवाई करके दिखाएं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. उन्होंने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी हत्या भी कराई जा सकती है.  तेज के मुताबिक जो लोग पार्टी में उनके विरोधी बन कर खड़े हैं, वह हत्या करवा सकते हैं.


इससे पहले बीती रात तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा था कि "प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने में अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलता है और राजद का संविधान कहता है कि बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते. आज जो हुआ वो राजद के संविधान के खिलाफ हुआ."