बिहार: नदी में स्नान करने गए दो बच्चे डूबे, तलाश में जुटी SDRF की टीम

बिहार: नदी में स्नान करने गए दो बच्चे डूबे, तलाश में जुटी SDRF की टीम

MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी से एक दिल दहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां नदी में स्नान करने गए दो बच्चे नदी में डूब गए हैं। अभी तक इनका कोई पता नहीं चल पाया है। इनकी तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है।


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के चकनाहा नदी में दो किशोर डूब गए। दोनों पास के गांव नवादा तथा श्रीपुर के रहने वाला है। दोनों बच्चे चंदन (15 वर्ष) और अमन(12वर्ष)नदी में नहाने गए थे। ग्रामीणों के अनुसार चंदन कुमार घर से सायकिल लेकर उत्क्रमित उच्च विद्यालय नवादा में फॉर्म का रशीद लेने गया था। उसने कल ही दसवीं का परीक्षा फॉर्म भरा था।


वहां से चंदन अमन अपने दो -तीन दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया। पुल के नीचे साइकिल तथा कपड़े खोल नहाने के दौरान दोनों डूब गए। इसके बाद शाम पांच बजे एसडीआरएफ की टीम आयी। लेकिन, अभी तक ये बच्चे मिल नहीं पाए हैं।

 

इससे पहले पूर्व मंत्री सह विधायक राणा रणधीर सिंह तथा सीओ पिंकी राय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर आए। दोनों लगातार एसडीआरएफ की टीम के सदस्यों से मोबाइल से बात करते दिखे।।इस दौरान लोगों ने पुलिस और प्रशासन से जल्द से जल्द बच्चे को खोजने की गुहार लगाई।