ना हमको बनना है CM और न ही नीतीश बनेंगे PM, बोले तेजस्वी- वाशिंग मशीन है बीजेपी, पापियों का लगता है जमावड़ा

ना हमको बनना है CM और न ही नीतीश बनेंगे PM, बोले तेजस्वी- वाशिंग मशीन है बीजेपी, पापियों का लगता है जमावड़ा

PATNA : आप लोगों को तो बोले हम, - ना किसी को सीएम बनना है ना किसी को पीएम बनना है। ना हम सीएम बनेंगे नीतीश जी पीएम बनेंगे। हमारा एकमात्र लक्ष्य 2024  में मिलकर मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना है। इन लोगों को देश से भगाना है। यह लोग देश को बर्बादी की तरफ लेकर जा रहे हैं। यह बातें हम नहीं बल्कि बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव कह रहे हैं।


दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी के विधान परिषद सुनील सिंह के आवास पर आयोजित एक समारोह में शिरकत करते हुए तेजस्वी यादव ने विपक्षी एकता और खुद को सीएम बनाने की बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि -  ना तो  हमको CM बनना है और ना ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को PM बनना है। हम लोग बस विपक्ष को एकजुट कर आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। भाजपा के लोग देश को बर्बादी की तरफ लेकर जा रहे हैं यह लोग संविधान को खत्म कर रहे हैं।


तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग वैसे लोगों को इस देश से बाहर निकालने आए हैं जो लोग देश के इतिहास को बदलने की कोशिश में जुटे हुए हैं लोकतंत्र से खिलवाड़ कर रहे हैं अब उन लोगों से हम लोगों को लड़ाई लड़ना है। इसी की तैयारी को लेकर पटना में 23 जून को बैठक होनी है।


वहीं, तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आप कितना भी पाप करके बीजेपी में चल जाओ तो आप राजा हरिश्चंद्र हो जाते हो। अगर आप उनके खिलाफ बोलते हो या आप उनके साथ नहीं जाते हैं तो क्या होता है वह आज सबको पता है। लेकिन हम लोग शुरू से ही इनके खिलाफ लड़े हैं हमारे पिता लालू जी भी इनके खिलाफ लड़े हैं। न उन्होंने घुटना ठेका है ना हम घुटना टेकेंगे।आजकल तो बीजेपी वाशिंग मशीन का काम कर रही है कितना भी पाप कर आप बीजेपी के पास जाओ आपका सारा पाप धुल जाता है। लेकिन, इस बार उनको विपक्षी एकता देश और गद्दी से हटा कर रहेगी।