मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर विपक्ष के झूठ की निकली हवा, JDU ने कहा- नीतीश के नेतृत्व में कानून का राज

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर विपक्ष के झूठ की निकली हवा, JDU ने कहा- नीतीश के नेतृत्व में कानून का राज

PATNA : जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम प्रकरण में सीबीआई द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दिए गए जवाब में किसी भी लड़की की हत्या को पूरी तरह से नकार कर विपक्ष के झूठ एवं अफवाहों की हवा निकाल दी है। है। उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में कानून का शासन है, यहां अपराध और अपराधी के लिए कोई रियायत हो ही नहीं सकती है।


जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में सीबीआई ने कहा है कि जिन 35 लड़कियों की हत्या की बात सामने आ रही थी वे सभी जीवित हैं। हत्या के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं।मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में मिली हड्डियां व्यस्क की हैं ना किसी लड़की की। सीबीआई ने साफ किया है कि जिन 35 लड़कियों की हत्या शेल्टर होम से सामने आ रही थी वे सभी लड़कियां जीवित हैं।


राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में कानून का शासन है, यहां अपराध और अपराधी के लिए कोई रियायत हो ही नहीं सकती है।वहीं राजद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेता राजबल्लभ यादव जैसे नेता हों ,उस पार्टी के लोग महिला उत्पीड़न की बात किस मुंह से करेंगे।