मुसलमानों के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे नीतीश कुमार - तेजस्वी

मुसलमानों के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे नीतीश कुमार - तेजस्वी

PATNA : बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश मुसलमानों के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं।  तेजस्वी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून( CAA) पर जब संसद में समर्थन कर रहे थे तो उनका ये दर्द कहा चला गया था।

वहीं नीतीश कुमार के मुस्लिमों को भड़काने के आरोप पर पलटवार करते हुए उन्होनें कहा कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली है। नीतीश पहले अपने पार्टी के रुदाली को बुला कर रुलवाएं। अब तो खुद नीतीश कुमार रुदाली की भूमिका में आ गए हैं।

बता दें कि नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं से लेकर राजद के निशाने पर आये नीतीश कुमार ने आज कहा कि उनके रहते कोई मुसलमानों को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। नीतीश ने कहा कि वे इसकी गारंटी लेते हैं कि कोई मुसलमानों की उपेक्षा भी नहीं कर सकता। 

वहीं तेजस्वी यादव ने 21 दिसंबर को आरजेडी के बुलाए गये बंद के पहले सरकार को चेतावनी भरे में लहजे में कह दिया है कि हम CAA के विरोध में शांतिपूर्ण ढंग से बंद करेंगे, लेकिन इस दौरान अगर हमारे किसी कार्यकर्ता पर कोई पुलिसिया जुल्म किया गया तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे ।