हत्या के आरोप से घिरी मंत्री लेसी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा.. जांच के लिए तैयार, ललन सिंह ने विपक्ष पर राजनीति का लगाया आरोप

हत्या के आरोप से घिरी मंत्री लेसी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा.. जांच के लिए तैयार, ललन सिंह ने विपक्ष पर राजनीति का लगाया आरोप

PATNA : पूर्णिया में पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह के हत्या के मामले में आरोपी बनाई गई मंत्री लेसी सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. हत्या के 2 दिन बाद मंत्री लेसी सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने से हतप्रभ हैं. उन्होंने कि हमारी सरकार इस पूरे मामले की जांच कराएगी. अपने ऊपर लगे हत्या के आरोप को लेसी सिंह राजनीतिक साजिश बता रही हैं. लेसी सिंह का कहना है कि मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास हो रहा है. 


पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह की हत्या के बाद उनके परिजनों की तरफ से जो एफआईआर दर्ज कराई गई है, उसमें मंत्री लेसी सिंह के साथ-साथ उनके भतीजे आशीष सिंह का नाम भी शामिल है. हत्या के बाद परिजनों ने लगभग 20 घंटे तक शव को उठने नहीं दिया. वह मंत्री लेसी सिंह के ऊपर एक्शन की मांग कर रहे हैं. 


इस पूरे आरोप के पीछे मंत्री लेसी सिंह ने कहा है कि वह जांच के लिए तैयार हैं. रिंटू सिंह की हत्या के मामले में उनके ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं, वह बेबुनियाद हैं. उधर विपक्ष इस मसले पर सरकार को घेर रहा है. नीतीश सरकार के ऊपर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज सुबह ही हमला बोला था.


तेजस्वी की तरफ से सवाल खड़े किए जाने के बाद जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी पलटवार किया है. ललन सिंह ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष का यही काम है. विरोधी दल के नेता होने के बावजूद तेजस्वी यादव प्रवास पर रहते हैं और प्रवास से जब वापस आते हैं तो बिहार में इसी तरह राजनीतिक बयानबाजी से वह सुर्खियां बटोरना चाहते हैं. बिहार में उनके माता-पिता के साथ सरकार बदल चुकी है और नीतीश कुमार के शासन में एक बात और कही जा सकती है कि सरकार न किसी को सताती है और ना ही बचाती है.