मुकेश सहनी का छलका दर्द.. लालू यादव को लेकर कही ये बात, PC में बीजेपी पर जमकर भड़के

मुकेश सहनी का छलका दर्द.. लालू यादव को लेकर कही ये बात, PC में बीजेपी पर जमकर भड़के

PATNA : बीजेपी से बगावत कर एनडीए से आउट हुए वीआइपी के संस्थापक मुकेश सहनी ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के माध्यम से बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाला है. साथ ही उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को बोचहा सीट पर जीत दिलाने के लिए पूरी मजबूती से काम करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि पार्टी की ताकत को देखकर भाजपा ने 11 सीट व एक एमएलसी की सीट दिया था, लेकिन आज एनडीए ने मुझे लगभग बाहर कर दिया है.


मुकेश सहनी ने कहा कि हम अपनी ताकत बढ़ाने के लिए उत्तर प्रदेश गए और वहां मजबूती से काम किया. यह लोगों को हजम नहीं हो रहा है.उन्होंने कहा कि यूपी में जेडीयू ने भी चुनाव लड़ा, लेकिन जेडीयू के प्रति उन लोगों कुछ नहीं बोला. सिर्फ मुझे निशाना बनाया जा रहा है. हमको कमजोर समझ रहे हैं, इसलिए बोल रहे हैं.


मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि निषाद की ताकत बढ़ रही थी. इसलिए सहयोगी दलों को बर्दाश्त नहीं हुआ. हमारी ताकत देखते हुए सहयोगी दलों ने हमसे ही 11 सीट पर समझौता किया था. उन्हें लगा कि इसकी और ताकत बढ़ेगी तो आने वाले समय में 51 और 100 सीटों पर भी समझौता करना पड़ सकता है. ऐसे में वह हमसे लड़ाई लड़ रहे हैं.


सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि मुझे अफसोस हो रहा है कि उस दिन यदि लालू जी की बात मान लेते तो यह दिन नहीं देखना पड़ता. RJD की तरफ से चार-चार मंत्री और डिप्टी सीएम बनाने का ऑफर था, हमने उसे ठुकरा दिया. 12 राज्यपाल कोटे से 6 एमएलसी बनना था, मुझे मिलना था, उसे भी मैंने ठुकरा दिया. हमने NDA पर भरोसा जताया, हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया, लेकिन आज क्या हो रहा है, यह सब आपके सामने है.